main page

आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे संग फिल्म की पूरी कास्ट लेकर आ रही ड्रीम गर्ल के रंग

Updated 17 August, 2023 01:26:50 PM

इस साल की रोमांटिक कॉमेडी - ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह साफ है, क्योंकि दर्शक सोशल मीडिया पर कई पोस्ट और फिल्म के ट्रेलर और जबरदस्त गानों पर अपनी खुब सारी प्रतिक्रियाओं के साथ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस साल की रोमांटिक कॉमेडी - ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फ़िल्म को लेकर दर्शकों के बीच उत्साह साफ है, क्योंकि दर्शक सोशल मीडिया पर कई पोस्ट और फिल्म के ट्रेलर और जबरदस्त गानों पर अपनी खुब सारी प्रतिक्रियाओं के साथ बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  इस फ़िल्म में मल्टी टैलेंटेड आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे देश के कई शहरों जैसे इंदौर, चंडीगढ़, जयपुर, अहमदाबाद और पुणे की यात्रा के साथ रंगों से भरे उत्सव की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

कहना गलत नहीं होगा कि यह यात्रा बेहद अलग और असाधारण होने जा रही है क्योंकि आयुष्मान जहां अलग अलग जगहों पर फिल्म के प्रमोशन्स का हिस्सा बनेंगे और अनन्या पांडे के साथ इंदौर में, मनजोत सिंह चंडीगढ़ में, एकता कपूर जयपुर में, परेश रावल अहमदाबाद में और अभिषेक बनर्जी के साथ पुणे में इसकी जिम्मेदारी उठाएंगे और जोरदार तरीके से फिल्म का प्रचार करते दिखाई देंगे।

इस पूरी लिस्ट को देखने के बाद समझा जा सकता है कि ड्रीम गर्ल के रंग बिरंगे मल्टी-सिटी टूर का उत्साह जोरो पर है। इस दौरान फिल्म के स्टार्स हर तरफ खुशियां बाटते हुए अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत भी करते नजर आएंगे। वह अलग-अलग शहरों में मनोरंजन, प्यार, गाने, ह्यूमर और ड्रामा का जश्न मनाएंगे, जो एक तरह से सभी के लिए ड्रीम गर्ल 2 की शानदार पेशकश का विस्तार है।

ड्रीम गर्ल के ढेर सारे रंगों के साथ आयुष्मान अपने एवरग्रीन चार्म से चारों तरफ प्यार बाटते के लिए तैयार हैं, साथ ही दर्शकों को पूरी टीम का उत्साह भी देखने को मिलने वाला है।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में आ रही है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Dream Girl2Ayushmann KhurranaAnanya Pandeyआयुष्मान खुरानाअनन्या पांडेड्रीम गर्ल 2

loading...