main page

सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में कमबैक की अफवाहों पर कही ये बात

Updated 19 September, 2019 11:24:36 AM

एक्टर- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जो हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर भारत में नजर आए थे, वे एक बार फिर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर- कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जो हाल ही में कैटरीना कैफ और सलमान खान स्टारर भारत में नजर आए थे, वे एक बार फिर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा में वापसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को हमेशा ग्रेटफुल बनने की सलाह दी थी, जो शो में उनका एक किरदार था। इस कमेंट से फैंस को लगा कि सुनील शो में जल्द वापसी करने वाले हैं। क्योंकि, कभी सुनील इस शो का मुख्य हिस्सा थे, लेकिन 2017 में कपिल शर्मा से विवाद के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया और उनकी जगह कृष्णा अभिषेक ने ले ली है।
 
Bollywood Tadka

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सुनील ग्रोवर से इस वापसी की अफवाह पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि, "मुझे नहीं पता लोग मेरे ट्वीट को किस तरह से ले रहे हैं, लेकिन मैंने ऐसा कोई संकेत नहीं किया। इन सब बातों में कोई सच्चाई नहीॆ है, ऐसा कुछ नहीॆ है। मेरे फैंस मेरे ट्वीट पर मुझे कंमेंट कर वापस आने के लिए कहते है, लेकिन ऐसा कुछ फिलहाल तो नहीं होने वाला है। हालांकि, उन्होंने बताया कि वह कुछ ही दिनों में कुछ दिलचस्प लेकर आने की अनाउंसमेंट करेंगे, इसके बारे में मैं सिर्फ इतना ही कहूंगा कि यह वेबस्पेस के लिए है, मैं खुद इसे देखने के लिए उत्सुक हूं"।   
 
Bollywood Tadka
उन्होंने शो में वापिस लोटने की बात पर स्पष्ट किया कि, "यह सब बेसलैस है और मैं इसके बारे में कोई कंमेंट नहीं करना चाहता। दरअसल, यह बहुत दुखद बात है कि हर जगह झूठी खबर फैलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा कुछ हुआ तो मैं खुद ही बता दूंगा"।
 
Bollywood Tadka
सूत्रों के मुताबिक, अभी भी शो की टीम लगातार कॉमेडियन की वापिसी के लिए उनसे संपर्क में है। शो के एक सूत्र ने बताया, "सुनील ग्रोवर के शो में वापिस आने की कोई खबर नहीं है, क्योंकि सुनील के बदले में आए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक को आडियंस पसंद कर रहे हैं। 
 
Bollywood Tadka
: Smita Sharma

Sunil GroverThe Kapil Sharma ShowKapil SharmaKapil Sharma and Sunil Grovercomedy showBollywoodentertainment

loading...