main page

Video: शो से बाहर आते Big Boss पर बरसे Puneet Superstar, एमसी स्टेन को कहा कीड़ा-मकौड़ा

Updated 20 June, 2023 02:07:30 PM

पुनीत ने बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन को कीड़ा-मकौड़ा कहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोशल मीडिया स्टार पुनीत कुमार उर्फ लॉर्ड पुनीत किसी पहचान के मोहताज नहीं है। कॉमेडी वीडियो बना कर पुनीत सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। उन्होंने इससे अपनी ऐसी पहचान बनाई है कि इस बार उन्हें बिग बॉस ओटीटी 2 में आने का मौका मिला। हालांकि, अपनी हरकतों की वजह से उन्हें बिग बॉस ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जिसके बाद अब पुनीत वीडियो शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही एमसी स्टेन पर भी निशाना साधा है। 

 

पुनीत सुपरस्टार ने लगाई एमसी स्टेन की क्लास 
पुनीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें पुनीत बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टेन को कीड़े-मकौड़े कहते सुनाई दे रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा- "बिग बॉस जाए भाड़ की भट्टी में। मुझे किसी की जरुरत नहीं है। पुनीत सुपरस्टार था, स्टार है और स्टार रहेगा। मैं यह बताना चाहता हूं कि एमसी स्टैन तू कीड़े मकौड़, मुझे और मेरी कॉमेडी को ललकारता है।" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस बात से एमसी स्टेन से नाराज पुनीत
दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 2 के प्रीमियर में एमसी स्टेन, सनी लियोनी और अजय जडेजा के साथ पेनलिस्ट बनकर आए थे। इन सभी ने कंटेस्टेंट्स से कुछ सवाल किए थे। जिसमें एमसी स्टेन ने पुनीत से सवाल करते हुए पुछा था कि- तुम्हारे कंटेंट को पब्लिक क्रिंज बोलती है, क्या बोलना है तुमको इस पर? पुनीत ने हां में जवाब दिया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें जो आता है, वह वही करते हैं। वह किसी की कॉपी नहीं करते हैं। तब स्टेन ने ये बोल दिया था कि उन्हें पुनीत का कंटेंट पसंद नहीं है।

Content Editor: kahkasha

MC StanBig Boss OTT 2Puneet SuperstarLord PuneetBig Boss Ott ContestantPuneet VideoEntertainment News

loading...