main page

स्टंट करते हुए विद्युत जामवल के सिर पर लगी चोट, खून से लथपथ फोटो आई सामने

Updated 11 February, 2018 01:03:55 AM

एक्टर विद्युत जामवाला के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। अपनी फिल्म फिल्म ‘जंगली’ की शूटिंग कर रहे विद्युत फिल्म में एक स्टंट करने के दौरान काफी बुरी तरह घायल हो गए हैं। विद्युत के सर पर चोट आई है। वजह से फिल्म की शूटिंग को दो घंटे तक रोकना पड़ा। हालांकि चोट लगने के बाद भी विद्युत और टीम मेंबर्स ने फिल्म की शूटिंग को जल्द शूरू कर ली। अपनी चोट...

मुंबईः एक्टर विद्युत जामवाला के फैंस के लिए बुरी खबर हैं। अपनी फिल्म फिल्म ‘जंगली’ की शूटिंग कर रहे विद्युत फिल्म में एक स्टंट करने के दौरान काफी बुरी तरह घायल हो गए हैं। विद्युत के सर पर चोट आई है। वजह से फिल्म की शूटिंग को दो घंटे तक रोकना पड़ा। हालांकि चोट लगने के बाद भी विद्युत और टीम मेंबर्स ने फिल्म की शूटिंग को जल्द शूरू कर ली। अपनी चोट के कारण विद्युत ने कहा, “एक एक्शन स्टार की यह जिम्मेदारी होती है कि वह अपने स्टंट खुद ही करें, मुझे फिल्म के लिए किसी भी तरह का रिस्क लेने का कोई डर नही हैं।

Bollywood Tadka

बता दें अक्षय विद्युत के बचपन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। इससे पहले विद्युत 'कमांडो 2', 'फोर्स' और 'बुलेट राजा' जैसी हिट फिल्में कर चुके हैं।

:

commandovidyut jammwalget injuredbollywoodjunglee

loading...