main page

मुश्किल में पड़े एक्टर राजपाल यादव, शूटिंग के दौरान छात्र को टक्कर मारने के चलते दर्ज हुई शिकायत

Updated 13 December, 2022 01:51:18 PM

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। उत्तर प्रदेश में शूटिंग के दौरान एक छात्र को टक्कर मारने के मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, इस मामले में राजपाल यादव ने भी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव मुश्किल में फंसते दिख रहे हैं। उत्तर प्रदेश में शूटिंग के दौरान एक छात्र को टक्कर मारने के मामले में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, इस मामले में राजपाल यादव ने भी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। 

Bollywood Tadka


खबरों की मानें तो प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग के दौरान राजपाल पर एक छात्र ने स्कूटर से टक्कर मारने का आरोप लगाया है।

 

दरअसल, राजपाल यादव सोमवार को उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के कटरा इलाके में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें शॉट देने के लिए स्कूटर चलाना था। स्कूटर चलाने के दौरान ही राजपाल का बैलेंस बिगड़ गया और उन्होंने छात्र को टक्कर मार दी। जब इस बात का विरोध किया तो शूटिंग टीम के लोगों ने उसके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। छात्र का ये भी कहना है कि टीम के लोगों ने उन्हें जान से मारने की भी धमकी दी। 

 

छात्र की शिकायत के बाद शूटिंग टीम के लोगों ने भी छात्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। साथ ही टीम ने आरोप लगाया कि मना करने के बाद भी छात्र मोबाइल से वीडियो बना रहा था। जब टीम ने उसे मना करने की कोशिश की तो वह टीम के लोगों से मारपीट करने लगा, जिस कारण उन्हें शूटिंग में परेशानी हुई। 

 

इस मामले को लेकर विटनेस का कहना है कि स्कूटर चलाते समय क्लच वायर टूट गया था, जिस कारण स्कूटर डिसबैलेंस होकर छात्र से टकरा गई। इस हादसे में छात्र को चोट भी आई है।
 

Content Writer: suman prajapati

complaint filedRajpal YadavhittingstudentshootingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...