main page

Coronavirus: सिंगर कनिका कपूर का अपार्टमेंट हुआ सैनिटाइज, दहशत में हैं पड़ोसी

Updated 21 March, 2020 04:28:09 PM

20 मार्च को जैसी ही ये खबर आई कि बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं उसके बाद से ही इंटरनेट पर तूफान सा आ गया था। वजह ये थी कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था।

मुंबई: 20 मार्च को जैसी ही ये खबर आई कि बाॅलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं उसके बाद से ही इंटरनेट पर तूफान सा आ गया था। वजह ये थी कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था। वहीं कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद से उनकी पूरी इमारत में खौफ का माहौल है।

Bollywood Tadka

आज यानि शनिवार को म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन के कर्मचारियों ने जाकर इस पूरी इमारत को सैनिटाइज किया। कनिका की सोसाइटी को सैनिटाइज करते कर्मचारियों की तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि किस तरह कर्मचारियों ने इमारत के कोने-कोने में सैनिटाइजर छिड़का है ताकि संक्रमण की कोई संभावना शेष नहीं रह जाए। बता दें कि कनिक अपने पूरे परिवार के साथ लखनऊ के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं।

Bollywood Tadka

कनिका 11 मार्च को लंदन से भारत लौटी आरोप है कि वह एयरपोर्ट अधिकारियों को चकमा देकर बाहर निकल गई थीं। उन पर आरोप है कि वह एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग को वायलेट करके निकल गईं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने की भी जरूरत नहीं समझी।

Bollywood Tadka

कनिका पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ लगातार अलग-अलग जगहों पर घूम रही थीं बल्कि इस बीच वह तकरीबन 400 लोगों से मिली थीं जिनमें संक्रमण का खतरा काफी ज्यादा बढ़ गया था।

Bollywood Tadka

कोरोना पर बेपरवाही बरतने वाली सिंगर के खिलाफ दर्ज की गई। एफआईआर में खुलासा हुआ है कि कनिका को अपने कोरोना पीड़ित होने की जानकारी थी।

Bollywood Tadka

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया कि कनिका कपूर के खिलाफ सीएमओ से आई रिपोर्ट में उनके आने की तारीख 14 मार्च लिखी है, जबकि वह 11 मार्च को आई थीं। जांच के दौरान पुलिस इस चीज को सही कर देगी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

corona viruskanika kapoorhousesanitizedbuildingCoronaVirusBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...