main page

Breaking News : अभी जेल में ही रहेंगे राज कुंद्रा, बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज की तुरंत रिहाई की मांग वाली याचिका

Updated 07 August, 2021 12:00:24 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में सलाखों के पीछे हैं। आए दिन इस केस में नए नए खुलासे होने के बाद राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आलम तो ये हुआ कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा करने का याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल, राज कुंद्रा ने मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताकर चैलेंज किया था। मगर हाई कोर्ट से राज को कोई राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में सलाखों के पीछे हैं। आए दिन इस केस में नए नए खुलासे होने के बाद राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आलम तो ये हुआ कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा करने का याचिका को खारिज कर दिया है। दरअसल, राज कुंद्रा ने मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को गैरकानूनी बताकर चैलेंज किया था। मगर हाई कोर्ट से राज को कोई राहत नहीं मिली। कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है।

Bollywood Tadka

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर 2 अगस्त को आदेश सुरक्षित रखा था। 7 अगस्त को इस पर जस्टिस एएस गडकरी ने फैसला सुना दिया हैजस्टिस एएस गडकरी ने कहा है कि मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट द्वारा हिरासत में रिमांड कानून के अनुरूप है और इसमें किसी हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं है।

Bollywood Tadka

बता दें कोर्ट ने राज कुंद्रा और रयान थोर्प की जमानत पर 29 जुलाई को दोनों के वकीलों की दलीलें सुनी थी। राज कुंद्रा के वकील ने कहा था कि उन्हें गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस ने कहा है कि राज ने सीआरपीसी की धारा 41(ए) पर साइन करने से मना कर दिया था जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

Bollywood Tadka

 

मीडिया कवरेज को लेकर शिल्पा ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा 

राज कुंद्रा केस को लेकर हो रही मीडिया कवरेज को लेकर शिल्पा शेट्टी ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। इस मामले में  हाईकोर्ट ने शिल्पा को ही खरी खोटी सुनाई थी। हाईकोर्ट ने शिल्पा शेट्टी के वकील से कहा कि आपके क्लाइंट के पति के खिलाफ एक गंभीर केस है. इस केस को मीडिया कवर कर रहा है. भारत में मीडिया को खबर प्रकाशित करने और दिखाने की पूरी आजादी है।

हाल ही में शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी सिचुएशन बताई थी। उन्होंने कहा था कि यह समय उनके परिवार के साथ ठीक नहीं है जिसकी वजह से वह लोगों से कहना चाहती हैं कि उन्हें प्राइवेसी दी जाए।

 

Bollywood Tadka

अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार होने के बाद राज कुंद्रा पर कई मॉडल्स और एक्ट्रेस ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में  शुक्रवार को शर्लिन चोपड़ा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने तलब किया था। इस दौरान उनसे करीब 8 घंटे पूछताछ हुई।  शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल महीने में राज कुंद्रापर सेक्‍सुअल हैरेसमेंट को लेकर भी FIR दर्ज करवाई थी। शर्लिन ने आरोप लगाया था कि एक बिजनेस डील के सिलसिले में उनकी राज कुंद्रा से बात हुई थी लेकिन फोन पर मैसेज में दोनों के बीच बहस हो गई थी। इसके बाद राज कुंद्रा उनके घर आए थे और जबरन उन्‍हें किस किया। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Raj KundraPleaShilpa ShettyHusbandJailCourtAdult Movie CaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...