main page

स्टार क्रिकेटर्स की बीवियां बिना मेकअप के दिखती हैं इतनी अजीब, तस्वीरें देख लगेगा झटका

Updated 10 April, 2018 04:46:30 PM

मुबई में इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के शुभारंभ हो चुका हैं। अलग-अलग टीम में बटे भारतीय क्रिकेटर्स इसमें अपनी जीं जान लगा देते हैं। अगर हम बात करें स्टार क्रिकेटर्स की लाइफ की, तो अपने फेवरेट के बारे में जानने को सभी लोग बेताब दिखाई देते हैं। फिर बात उनके रहन-सहन की हो या फैमिली की। फैंस अपने फेवरेट क्

मुंबई: मुबई में इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के शुभारंभ हो चुका हैं। अलग-अलग टीम में बटे भारतीय क्रिकेटर्स इसमें अपनी जीं जान लगा देते हैं। अगर हम बात करें स्टार क्रिकेटर्स की लाइफ की, तो अपने फेवरेट के बारे में जानने को सभी लोग बेताब दिखाई देते हैं। फिर बात उनके रहन-सहन की हो या फैमिली की। फैंस अपने फेवरेट क्रिकेटर की लाइफ से जुड़े हर पहलू के बारे में कुछ जानना चाहते हैं।

 

भारतीय क्रिकेटर्स भी अपने बेहतरीन स्टाइल और अलग अंदाज में खेलने के लिए जाने जाते हैं। वहीं उनकी पत्नियां भी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन तब तक जब तक उन्होंने मेकअप लगाया होता हैं। आज हम आपको क्रिकेटर्स की बीवियों के बिना मेकअप लुक दिखाने जा रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

1. गीता बसरा 

मशहूर स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा एक बॉलीवुड एक्ट्रैस भी हैं। वैसे गीता में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। गीता मेकअप के साथ तो अच्छी लगती ही हैं लेकिन बिना मेकअप वे कुछ ऐसी दिखाई देती हैं।

 

Bollywood Tadka


2. रीवा सोलंकी जडेजा 

टीम इंडिया के स्टार ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा ने इंजीनियर रीवा सोलंकी के साथ सात फेरे लिए हैं। मेकअप के साथ रीवा बेहद खूबसूरत लगती हैं। रीवा की ये तस्वीरें देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि बिना मेकअप के भी रीवा बेहद खूबसूरत ही दिखाई देती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

3. आएशा धवन 

बल्लेबाज शिखर धवन 30 अक्टूबर 2012 को आएशा मुखर्जी के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। आएशा मुखर्जी मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत और एलिगेंट लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बिना मेकअप भी लगती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

4. हेजल कीच 

बॉलीवुड एक्ट्रैस हेजल कीच ने भारतीय क्रिकेट टीम के सितारा खिलाड़ी युवराज सिंह को लम्बे समय तक डेट करने के बाद उनसे विवाह के बंधन में बंध गई। हेजल पर्दे पर जितने ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, पर्दे के पीछे वो उतने ही सादे अंदाज में दिखती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

5. साक्षी धोनी 

 पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी हमेशा अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए मीडिया का आकर्षण बनी रहती हैं। जिस साक्षी पर मीडिया की नजरे चौबीस घंटे बनी रहती है, वो बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

6. नताशा जैन 

गौतम गंभीर पिछले कई सालों से भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा नहीं हैं। लेकिन वे आईपीएल में सक्रिय हैं। उनकी पत्नी नताशा गंभीर भी उनकी तरह शांत और डिसेंट दिखाई देती हैं। नताशा गंभीर मेकअप के साथ जितनी खूबसूरत लगती हैं, उतनी ही खूबसूरत वे बिना मेकअप भी दिखाई देती हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

7.प्रियंका रैना 

सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त प्रियंका से 3 अप्रैल 2015 को शादी की थी। उन दोनों की एक बेटी भी है। प्रियंका ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं और उनकी क्रिकेट में कोई रूचि नहीं है। प्रियंका बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

8. रितिका सजदेह

रितिका और रोहित शर्मा ने 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी कर ली। इसके अलावा रितिका, युवराज सिंह की राखी बहन भी हैं। बिना मेकअप कुछ ऐसी दिखाई देती हैं। 

:

cricketers wiveswithout make up look

loading...