main page

23 साल के शाहरुख के बेटे आर्यन को नशे की लत,लेंस के डिब्बे में छुपाकर रखा था ड्रग्स!

Updated 04 October, 2021 10:17:08 AM

शनिवार की रात एनसीबी द्वारा क्रूज में किए छापे मारी में उस समय चौंकाने वाला मोड़ आया जब केस में  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया। क्रूज पार्टी के छापे के बाद आर्यन खान समेत अन्य लोगों ने हिरासत में लिया। रविवार को, स्टार किड को हॉलीडे कोर्ट के सामने पेश किया गया और 4 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया।

मुंबई: शनिवार की रात एनसीबी द्वारा क्रूज में किए छापे मारी में उस समय चौंकाने वाला मोड़ आया जब केस में  शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सामने आया। क्रूज पार्टी के छापे के बाद आर्यन खान समेत अन्य लोगों ने हिरासत में लिया। रविवार को, स्टार किड को हॉलीडे कोर्ट के सामने पेश किया गया और 4 अक्टूबर तक हिरासत में भेज दिया गया।

Bollywood Tadka

ताजा चर्चा यह है कि आर्यन को चरस खाने के लिए बुक किया गया।  एनसीबी की जांच में खुलासा हुआ है कि ड्रग्स को छुपाने की पूरी तैयारी की गई थी और अलग-अलग जगहों से ड्रग्स बरामद की गई।

Bollywood Tadka

लेंस में छुपा रखा था ड्रग्स

आर्यन खान के आंखों के लेंस के बॉक्स में ड्रग्स छुपाकर रखा गया था। इसके अलावा पार्टी में सेनेटरी पैड्स के बीच में भी ड्रग्स लाए गए थे।

Bollywood Tadka

23 साल के आर्यन को नशे की लत!

रिपोर्ट के मुताबिक फोन से सामने आया है कि आर्यन नियमित तौर पर ड्रग्स ऑर्डर कर रहे थे और कंज्यूम भी कर रहे थे। इतना ही नहीं  सामने आए मेमो के मुताबिक आर्यन के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई। 

Bollywood Tadka

बता दें कि NCB के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। जिसके बाद चलाए गए ऑपरेशन के दौरान पता चला कि इस पार्टी में धडल्ले से ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पार्टी में एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे।

Content Writer: Smita Sharma

cruise rave party casearyan khanconsuming drugsShahrukh khanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...