main page

Cuttputllli का नया गाना # Rabba हुआ रिलीज, अक्षय और रकुल ने मचाई धूम

Updated 30 August, 2022 04:37:21 PM

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्राइम-थ्रिलर कटपुतली को लेकर दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ रहा है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत बहुप्रतीक्षित क्राइम-थ्रिलर कटपुतली को लेकर दर्शकों के बीच लगातार उत्साह बढ़ रहा है। रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह स्टारर कटपुतली को जनता के बीच साल की सबसे बेहतरीन क्राइम-थ्रिलर में से एक माना जा रहा है। इसका एक नया गाना रिलीज हुआ है।

वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित, दीपशिखा देशमुख और पूजा एंटरटेनमेंट, रंजीत एम तिवारी कटपुतली द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक हत्यारे को बेनकाब करती है और हत्यारे के मानस को समझने के लिए अर्जन के कौशल का उपयोग करके रहस्य को डिकोड करती है।

प्रिंस द्वारा कोरियोग्राफ किए गए रब्बा गाने को डॉ ज्यूस और सुखविंदर सिंह की मधुर आवाज में गाया गया है। संगीत डॉ ज़ीउस द्वारा दिया गया है और स्वर सुखविंदर सिंह द्वारा दिए गए हैं और गीत उमर मलिक द्वारा लिखे गए हैं।

कटपुतली 2 सितंबर को खास तौर पर डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी और सभी सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगी। अक्षय कुमार अभिनीत कटपुतली देखने के लिए डिज़नी + हॉटस्टार में ट्यून करें, क्योंकि एक सीरियल किलर से निर्दोष लोगों की जान बचाने के लिए वे काफी मशक्कत करते हैं।

Content Writer: Jyotsna Rawat

Cuttputllinew trackrabbaRabba

loading...