main page

स्वास्तिका मुखर्जी को मिली रेप और एसिड अटैक की धमकी तो एक्ट्रेस ने उठाई आवाज, दोषी गिरफ्तार

Updated 18 July, 2020 11:28:33 AM

सोशल मीडिया पर अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हेटर्स की धमकियों और भद्दे कमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं। जिसके बाद उन्होने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। अब हाल ही में ऐसी घटना का शिकार सुशांत की आखिरी फिल्म ''दिल बेचारा'' की स्वास्तिका मुखर्जी भी हो गई हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर एसिड अटैक और बलात्कार करने की धमकियां मिल रही है। जिसके बाद उन्होंने इस क्राइम के खिलाफ आवाज उठाई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अब तक कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हेटर्स की धमकियों और भद्दे कमेंट्स का शिकार हो चुकी हैं। जिसके बाद उन्होने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है। अब हाल ही में ऐसी घटना का शिकार सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' की स्वास्तिका मुखर्जी भी हो गई हैं। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर एसिड अटैक और बलात्कार करने की धमकियां मिल रही है। जिसके बाद उन्होंने इस क्राइम के खिलाफ आवाज उठाई है।

Bollywood Tadka


स्वास्तिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी है और साथ ही लोगों के गंदे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। एक्ट्रेस ने लिखा, "26 जून को, मेरी अागामी फिल्म दिल बेचारा के को-स्टार सुशांत राजपूत के सुसाइड के बाद, एक फेक मीडिया रिपोर्ट में मेरे हवाले से झूठ कहा कि अब आत्महत्या करना फैशन हो गया है। इसके बाद से मुझे जान से मारने और रेप करने की धमकियां मिलने लगीं "

Bollywood Tadka


मैं आपको बताना चाहूंगी कि फेक न्यूज पोस्ट करने वाले गल्सी-वर्धमान(बंगाल) के शुवम चक्रबर्ती को कोलकाता साइबर क्राइम डिपार्टमेंट ने अरेस्ट कर लिया है। वहां उसने स्वीकार किया कि उसने गलत न्यूज सोशल मीडिया पर फैलाई।

Bollywood Tadka

 

वहीं रेप और ऐसिड अटैक की धमकियां देने वाले कौशिक दास को भी अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों को ही कोर्ट मे कब्जे में ले लिया गया है।

Bollywood Tadka


साथ ही एक्ट्रेस ने लिखा, साइबर बुलिंग स्वीकार्य नहीं है। बलात्कार की धमकी और एसिड अटैक  एक अपराध हैं और इस पर ध्यान देने की जरूरत है। समय आ गया है जब लोगों को कुछ भी कहने से पहले सोचना होगा कि इसका नतीजा क्या होगा। इतना ही नहीं स्वास्तिका ने कोलकात साइबर क्राइम डिपार्टमेंट का भी धन्यवाद किया है।


  
 

Edited By: suman prajapati

Cyber Crime departmentarrestedaccusedSwastika MukherjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...