main page

ये कन्नड़ एक्टर निभाएगा फिल्म 'दबंग 3' में विलेन का किरदार

Updated 18 January, 2019 02:12:48 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ''दबंग 3'' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई नई अपडेट सामने आती रहती है। अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अब धीरे-धीरे इस फिल्म की कास्ट के बारे में भी जानकारियां सामने आ रही हैं। अब हाल ही में फिल्म के विलेन को लेकर एक खबर सामने आई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। आए दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई नई अपडेट सामने आती रहती है। अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। अब धीरे-धीरे इस फिल्म की कास्ट के बारे में भी जानकारियां सामने आ रही हैं। अब हाल ही में फिल्म के विलेन को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरें है कि फिल्म 'दबंग 3' में कन्नड़ एक्टर सुदीप विलेन का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 90-100 दिनों में पूरी कर ली जाएगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, 'फिल्म में सलमान और सुदीप को कास्ट किए जाने की प्लानिंग पिछले काफी समय से की जा रही हैं। फिल्म में सुदीप का किरदार निगेटिव होगा।' डायरेक्टर प्रभुदेवा ने फिल्म की कहानी भी सुदीप को सुना दी है और सुदीप को कहानी पसंद आ गई है। हालांकि अभी तक सुदीप ने अभी तक फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि सलमान के संग फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में नजर आएगी। 

: Konika

dabang 3 hindi newssalman khan hindi newssonakshi sinha hindi newssudeep hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...