main page

चुलबुल पांडे के दिल के करीबी, पेश है दबंग का अगला गाना 'हबीबी के नैन'

13 November, 2019 02:24:32 PM

फिल्म ''दबंग 3'' के निर्माता दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म से प्रत्येक दिन ऑडियो रिलीज किया जा रहा हैं जिसे देश की जनता द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है और कई गाने अभी से चार्टबस्टर की सूची में शामिल हो गए हैं।

नई दिल्ली। फिल्म 'दबंग 3' के निर्माता दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है। फिल्म से प्रत्येक दिन ऑडियो रिलीज किया जा रहा हैं जिसे देश की जनता द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है और कई गाने अभी से चार्टबस्टर की सूची में शामिल हो गए हैं।

'हबीबी के नैन' हुआ रिलीज
अब, निर्माताओं ने फिल्म से छठे गीत का ऑडियो जारी कर दिया है, जिसका शीर्षक 'हबीबी के नैन' है और यह एक रोमांटिक कव्वाली शैली का गीत है जिसे श्रेया घोषाल और जुबिन नौटियाल ने अपनी खूबसूरत आवाज से नवाजा है।

 

चुलबुल पांडे के दिल से निकला यह गाना उनके प्यार को समर्पित है। इस गाने में एक बार फिर 'नैन' कनेक्शन देखने मिल रहा है। फ्रेंचाइजी के अन्य रोमांटिक नंबर जैसे कि 'तेरे मस्त मस्त दो नैन', 'नैना बड़े दगाबाज रे' और 'नैना लड़े' के बाद अब 'हबीबी के नैन' दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए तैयार है। इरफान कमाल द्वारा लिखित 'हबीबी के नैन' प्रसिद्ध जोड़ी साजिद- वाजिद द्वारा रचित है। फिल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर 'टी-सीरीज' द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे।

अब तक फिल्म के सभी गानों को शानदार प्रतिक्रिया मिली है, और लगभग 26 मिलियन बार देखे जा चुके हैं। फिल्म 'दबंग 3' एल्बम का ज्यूकबॉक्स आज रिलीज किया जाएगा। 

 

ऐसी है कहानी
वहीं ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर काफी दमदार और शानदार नजर आ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत सलमान खान के डायलॉग से होती है जहां वो कहते हैं 'एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा।' जिसके बाद वो बताते हैं कि कैसे वो असल जिंदगी में दबंग बने। इसके अलावा चुलबुल पांडे अपनी फनी हरकतों से हंसाते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

वहीं उनकी धर्मपत्नी के रोल में एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा रज्जो बनकर चुलबुल पांडे का दिल लुट रही हैं। वहीं फिल्म के सभी डायलॉग बेहद शानदार और नया है। फिल्म 20 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

 

कहानी में है एक मजेदार ट्विस्ट
लेकिन इस बार कहानी में एक मजेदार ट्विस्ट है। इस बार सलमान सिर्फ सोनाक्षी के साथ नहीं बल्कि महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ भी फिल्म में मांस करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सई मांजरेकर की ये डेब्यू फिल्म है। ट्रेलर देखकर तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म में पहले से ज्यादा एक्शन, थ्रिलर और एंटरटेंमेंट का भरपूर डोज होगा। 


DABANGG 3SALMAN KHANSONAKSHI SINHAHABIBI KE NAINHUD HUD DABANGGBOLLYWOOD GOSSIP
loading...