main page

मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3' की प्रमोशन के लिए बेंगलुरु जाएंगे सलमान

Updated 11 December, 2019 02:34:46 AM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकऱ कापी सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी दिनों से सलमान अपनी इस फिल्म की प्रमोशन ज़ोरो से कर रहे हैं। सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3'' का प्रमोशन किच्चा सुदीप के साथ बेंगलुरु में करेंगे।

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकऱ कापी सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी दिनों से सलमान अपनी इस फिल्म की प्रमोशन ज़ोरो से कर रहे हैं। सलमान अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3' का प्रमोशन किच्चा सुदीप के साथ बेंगलुरु में करेंगे। 
Bollywood Tadka
सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के जाने माने एक्टर किच्चा सुदीप खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।‘दबंग 3'को कन्नड़ में डब किया जा रहा है और किच्चा सुदीप ने इसके लिए वॉयसओवर किया है। यह फिल्म हिंदी के साथ तेलुगु और तमिल में भी रिलीज हो रही है। फिल्म दक्षिण के 100 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

कहा जा रहा है कि सलमान खान फिल्म के प्रमोशन के लिए किच्चा सुदीप के साथ बेंगलुरु जाएंगे। फिल्म के प्रमोशन कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा और प्रोड्यूसर अरबाज खान भी आ सकते हैं।

: Pawan Insha

dabangg 3salman khansalmanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news

loading...