main page

डब्बू का कैलेंडर शूट, सुबह 5 बजे स्विमिंग पूल में होती थी एक्ट्रेस, अनदेखी तस्वीरें

Updated 30 January, 2019 02:34:50 PM

एक्ट्रेस कृति सेनन कह रही हैं कि इस कैलेंडर के लिए फोटोशूट काफी मुश्किल था, क्योंकि डब्बू उन्हें सुबह 5 बजे स्विमिंग पूल में उतार देते थे। ऐसे ही कई सेलेब्रिटी ने अपनी बातें वीडियो में शेयर की हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने 28 जनवरी को अपना कैलेंडर लॉन्च किया है। 2019 में लॉन्च हुए इस कैलेंडर की खास बात ये है कि यह डब्बू का 20वां कैलेंडर था। उन्हें इंडस्ट्री में 25 साल हो गए हैं और लगातार 20वां कैलेंडर उन्होंने लॉन्च किया। इस कैलेंडर की मेकिंग से जुड़ा डब्बू ने एक वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस कृति सेनन कह रही हैं कि इस कैलेंडर के लिए फोटोशूट काफी मुश्किल था, क्योंकि डब्बू उन्हें सुबह 5 बजे स्विमिंग पूल में उतार देते थे। ऐसे ही कई सेलेब्रिटी ने अपनी बातें वीडियो में शेयर की हैं। 

 

Bollywood Tadka

इस बार जहां जाह्ववी के लिए यह डेब्यू शूट था तो वहीं कई सेलेब्रिटी 10 साल से डब्बू के कैलेंडर में नजर आ रहे हैं। जब अमिताभ से पूछा गया तो वह बोले कि उन्होंने कभी काउंटिंग नहीं की। ऐसे ही जब अमिताभ बच्चन से पूछा गया कि आपको कैसा लगा तो उन्होंने कहा कि मैं तो वूथ के बाहर खड़ा हूं। इससे ज्यादा क्या कहूं। दरअसल, इस फोटो शूट में अमिताभ वूथ के बाहर खड़े दिखाए दे रहे हैं।  

 

Bollywood Tadka

 इस कैलेंडर में ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा, श्रद्धा कपूर, कियारा अडवाणी, सनी लियोनी, कृति से लेकर 40 साल की विद्या बालन भी नजर आ रही हैं। सनी लियोनी लगातार 3 तीन साल से इस कैलेंडर में नजर आ रही हैं तो कृति को चार साल हो गए हैं।  वीडियो में सितारें अपना परिचय दे रहे हैं और इस दौरान डब्बू रतनानी के तीनों बच्चे और पत्नी भी नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Dabboo Ratnani Calendar 2019B-Town celebsAishwarya Rai BachchanAlia BhattAnushka SharmaJaqueline FernandezJanhvi KapoorKiara AdvaniKriti SanonParineeti ChopraSharaddha KapoorSonakshi SinhaSunny Leone and Vidya Balan.

loading...