main page

अरमान को स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए अपना घर तक बेचने के लिए तैयार थे उनके पिता

14 July, 2019 02:18:01 AM

टीवी का मशहूर शो ''द कपिल शर्मा शो'' में इस बार सिंगर ब्रदर्स अमाल मलिक और अरमान मलिक ने पिता डब्बू मलिक के साथ शिरकत की। शो के दौरान तीनों टैलेंटेड सेलिब्रिटीज ने अपने संघर्ष और करियर से जुड़े कई किस्से शेयर किए। अरमान ने बताया कि उनके पास एक ऐसी चीज है जिसे वह लकी चार्म मानते हैं। इसके अलावा अमान ने बताया कि वह एकांत में  म्यूजिक बनाना पसंद करते हैं। वह कई बार म्यूजिक बनाने के लिए बाथरूम में चले जाते हैं। शो में डब्बू ने बताया कि वह अरमान को म्यूजिक .....

मुंबईः टीवी का मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' में इस बार सिंगर ब्रदर्स अमाल मलिक और अरमान मलिक ने पिता डब्बू मलिक के साथ शिरकत की। शो के दौरान तीनों टैलेंटेड सेलिब्रिटीज ने अपने संघर्ष और करियर से जुड़े कई किस्से शेयर किए। अरमान ने बताया कि उनके पास एक ऐसी चीज है जिसे वह लकी चार्म मानते हैं। इसके अलावा अमान ने बताया कि वह एकांत में  म्यूजिक बनाना पसंद करते हैं। वह कई बार म्यूजिक बनाने के लिए बाथरूम में चले जाते हैं। शो में डब्बू ने बताया कि वह अरमान को म्यूजिक स्कूल में एडमिशन दिलाने के लिए अपना घर तक बेचने के लिए तैयार थे।
Bollywood Tadka
कपिल के शो के दौरान अरमान ने बताया कि वह एक फेमस इंटरनेशनल म्यूजिक स्कूल में एडमिशन लेना चाहते थे। इस दौरान पिता ने बताया कि अगर अरमान को स्कॉलरशिप नहीं मिलती तो वह फीस अफोर्ड नहीं कर पाते. इस दौरान उन्होंने बताया कि वह किसी भी हालत में अरमान को स्कूल में एडमिशन दिलाना चाहते थे।
Bollywood Tadka
यहां तक कि वह अपना घर तक बेचने के लिए तैयार थे। हालांकि अरमान को स्कॉलरशिप मिल गई थी और ऐसा कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ी।
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि कपिल शर्मा का शो इस रेस में पिछड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा का कॉमेडी शो इस बार टॉप 10 में भी जगह बनाने में कामयाब नहीं रहा। 


the kapil sharma showarmaan malikdaboo maliktv showkapil sharmabollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood breakingbollywood hindi newsbollywood khabar
loading...