main page

सल्म एरिया में पहुंची डेजी शाह ने लोगों की झुग्गियों में जाकर बांटा राशन, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं तारीफ

Updated 19 June, 2021 10:46:33 AM

कोरोना वायरस ने जान की तो हानि की है लेकिन इससे ज्यादा लोगों को आर्थिक हानि भी हुई। देश में ऐसे लोग भी हैं जिन्हें लाॅकडाउन की वजह से दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है। ऐसे में सरकार के साथ-साथ आम जनता और बी-टाउन स्टार्स अपने मुताबिक लोगों की मदह कर रहे हैं। वहीं जरूरतमंदों की मदद करने वालों की लिस्ट में एक्ट्रेस डेजी शाह का नाम शामिल है। हाल ही डेजी शाह सल्म एरिया में पहुंची। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: कोरोना वायरस ने जान की तो हानि की है लेकिन इससे ज्यादा लोगों को आर्थिक हानि भी हुई। देश में ऐसे लोग भी हैं जिन्हें लाॅकडाउन की वजह से दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है। ऐसे में सरकार के साथ-साथ आम जनता और बी-टाउन स्टार्स अपने मुताबिक लोगों की मदह कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं जरूरतमंदों की मदद करने वालों की लिस्ट में एक्ट्रेस डेजी शाह का नाम शामिल है। हाल ही डेजी शाह सल्म एरिया में पहुंची। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस लोगों की झुग्गियों में जाकर खुद राशन बांट रही हैं। इस डेजी शाह के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है।

काम की बात करें तो डेजी शाह ने सलमान खान की फिल्म जय हो से करियर की शुरुआत की थी। डेजी शाह आखिरी बार फिल्म रेस 3 में नजर आईं थीं। फिलहाल डेजी शाह इंडस्ट्री से दूर हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Daisy Shahslums areadistributesration kitscoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...