main page

'दंगल गर्ल' सान्या मल्होत्रा ने खरीदी चमचमाती Audi Q8 SUV, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 17 May, 2022 05:12:29 PM

लग्जरी कारों को खरीदने का शौक बॉलीवुड स्टार्स के बड़े-बड़े ड्रीम्स में से एक है। पिछले कुछ दिनों के बीच रैपर बादशाह, एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जैसे स्टार्स कीमती कारों को अपने घर लाए हैं। इसी बीच बॉलीवुड की दंगल गर्ल यानि सान्या मल्होत्रा ने भी लग्जरी कार खरीदी है। सान्या Audi Q8 SUV कार की मालिकन बनी है। नई कार के साथ एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. लग्जरी कारों को खरीदने का शौक बॉलीवुड स्टार्स के बड़े-बड़े ड्रीम्स में से एक है। पिछले कुछ दिनों के बीच रैपर बादशाह, एक्टर विक्रांत मैसी और एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी जैसे स्टार्स कीमती कारों को अपने घर लाए हैं। इसी बीच बॉलीवुड की दंगल गर्ल यानि सान्या मल्होत्रा ने भी लग्जरी कार खरीदी है। सान्या Audi Q8 SUV कार की मालिकन बनी है। नई कार के साथ एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Audi की डिलीवरी लेते हुए सान्या मल्होत्रा की ये तस्वीरे कंपनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन तस्वीरों को शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि कार को खरीदने के बाद एक्ट्रेस की खुशी का कोई ठिकाना नही है।

Bollywood Tadka

 

सान्या ने Mythos Black Metallic कलर की Audi Q8 की डिलीवरी ली है। Audi Q8 को दो वेरिएंट्स- Q8 Celebration और Q8 Standard में बेचा जाता है, जिनकी कीमत क्रमशः 1.03 करोड़ रुपये और 1.38 करोड़ रुपये (एक्स-शोरूम, इंडिया) है।

Bollywood Tadka

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में सान्या मल्होत्रा लव हॉस्टल में देखा गया था। इसमें वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आईं थी। इसके अलावा वो हिट द फर्स्ट केस में राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।
 

 Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Dangal GirlSanya MalhotraboughtluxuryAudi Q8 SUVphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...