main page

41 की उम्र में बिकिनी पहन समुद्र किनारे मस्ती करती नजर आईं डेनियेला वेस्टब्रूक

Updated 21 July, 2018 04:53:56 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं...

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अधिक मात्रा में कोकीन का सेवन कर खुदकुशी करने की कोशिश कर चुकी हैं। डेनियेला एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं लेकिन इस बार वह खुदखुशी नहीं बल्कि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। 

Bollywood Tadka

डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं लेकिन कुछ दिनों से उनकी तस्वीरें दिखाई नहीं दी। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में डेनियेला ब्लैक बिकिनी पहने हुए बीच किनारे मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में वह अपने प्राइवेट पार्टस को पकड़े हुए बोल्ड तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर आपकी सांस रुक जाएंगी। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

समुद्र के किनारे उनका एेसा लुक देखकर सभी काफी हैरान हैं। तस्वीरों में डेनियेला वेस्टब्रूक काफी स्टाइलिश अंदाज के साथ पोज देती हुई दिखीं। तस्वीरों में उनकी फ्रेंड उनके साथ अश्लील हरकतें करते हुए नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 41 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे। उन्होंने बताया, "उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

:

danniella westbrookbold looksbikini

loading...