main page

बिकिनी पहन समुंद्र में मस्ती करती नजर आईं डेनियेला, बोल्ड तस्वीरें मचा रही हैं तहलका

Updated 09 August, 2018 05:44:54 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं...

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस डेनियेला वेस्टब्रूक अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर से डेनियेला की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, इन दिनों डेनियेला वैकेशन एंजॉय करने स्पेन गई हुई हैं। इन तस्वीरों में वह ब्लैक बिकिनी पहने हुए बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में डेनियेला समुंद्र के बीच पानी में मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। 44 साल की डेनियेला का एेसा अंदाज देखकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे।

Bollywood Tadka

पानी में डेनियेला काफी मस्ती और हंसते हुए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। एेसा पहली बार नहीं है कि डेनियेला ने अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka

वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 44 साल की डेनियेला अपने ब्वॉयफ्रैंड की वजह से सुसाइटकरने की कोशिश कर चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि "मैं टॉम को अपनी जिंदगी से नहीं निकाल पा रही थी और मुझे तब खुद को मार देना ज्यादा आसान लगा।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया कि टॉम ने उनके साथ रिश्ता सिर्फ इसलिए रखा था, क्योंकि वह उनके जरिए प्रसिद्धि पाना चाहते थे।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताया, उसे मशहूर होने का जुनून सवार था और उसने लोगों से कहा भी था कि वह शोहरत पाने के लिए मेरा इस्तेमाल कर रहा है, ताकि उसे रिएलिटी शो या ऐसा ही कुछ मिल जाए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

: Neha

danniella westbrookvacationspainbold looksbikinilatest pictures

loading...