main page

शादी के बाद तीन बच्चों को संभालना हो रहा मुश्किल! Dalljiet Kaur को बेटियां बुलाती है ‘पंजाबी ओवर लाउड मॉम’

Updated 23 July, 2023 10:41:20 AM

दलजीत ने बताया कि उनकी बेटियों का स्वभाव उनके लिए नया है। ऐसे में उन्हें अच्छे से जानने के लिए वक्त लगा।

मुंबई। ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ में ‘अंजलि’ का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी को खूब इंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने UK बेस्ड बिजनेस मैन निखिल पटेल से 18 मार्च 2023 को शादी की थी। शादी के बाद से एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया पर पती और बच्चों के साथ पोस्ट शेयर करतीं रहती हैं।

आपको बतां दे कि ये सिर्फ एक्ट्रेस की ही नहीं बल्कि निखिल की भी दूसरी शादी है। एक्ट्रेस को अपनी पहली शादी से एक बेटा है जो दलजीत और निखिल के साथ ही रहता है। वहीं निखिल को भी अपनी पहली शादी से दो बेटियां हैं, जो अक्सर अपने न्यू मॉम के साथ स्पॉट की जाती हैं।

इसी के साथ अब एक्ट्रेस ने बताया है कि तीन बच्चों के साथ उनकी लाइफ कैसी चल रहीं हैं। दूसरी शादी के बाद केन्या शिफ्ट होने वालीं दलजीत की लाइफ में खुशियों के साथ-साथ जिम्मेदारियां भी बढ़ गईं हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने शेयर किया कि वे तीन बच्चों की परवरिश कैसे कर रहीं हैं।

दलजीत ने बताया कि उनकी बेटियों का स्वभाव उनके लिए नया है। ऐसे में उन्हें अच्छे से जानने के लिए वक्त लगा। उनकी लाइफ के अपने रूल्स हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि अरियाना उनके बेहद करीब है और वे इंडियन कल्चर का सम्मान करना जानती हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी बेटियां उन्हे एक पंजाबी ओवर लाउड मॉम समझती हैं, इसलिए वे उन्हे उनके दोस्तों के सामने आने से भी मना करतीं हैं। टीनएजर की मां होना थोड़ा मुश्किल होता है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह खुद को ‘कभी खुशी कभी गम’ की काजोल जैसी लगने लगीं हैं।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Dalljiet KaurPunjabi over loud momdifficultchildrenmarriage

loading...