main page

जब 'पानी' की वजह भंसाली की चार फिल्में हाथ से निकल गईं तो सुशांत का हुआ एक झगड़ा, उसके बाद हालात बिगड़ते चले गए

10 July, 2020 09:41:29 AM

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को काफी समय हो गया। लेकिन भी तक मुंबई पुलिस वो कारण पता नहीं लगा पाई है जिस वजह से सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को काफी समय हो गया। लेकिन भी तक मुंबई पुलिस वो कारण पता नहीं लगा पाई है जिस वजह से सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम उठाया। पुलिस अब तक लगभग 35 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। हाल ही में पुलिस ने निर्देशक शेखर कपूर के बयान दर्ज किए। हालांकि शेखर कपूर पुलिस स्टेशन नहीं जा पाए, ईमेल के जरिए उन्होंने अपने बयान दर्ज कराए हैं।

Bollywood Tadka

शेखर से पहले संजय लीला भंसाली को भी बांद्रा पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए बुलाया गया था। हाल ही में सुशांत मामले की जांच कर रहे डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे ने बताया कि भंसाली सुशांत को 4 फिल्मों में लेने की कोशिश कर चुके थे लेकिन डेट इशु के चलते दोनों का कोलैबोरेशन नहीं हो पाया था। खबरों में ये भी दावा किया गया है कि भंसाली की फिल्म में हाथ से निकल जाने के बाद सुशांत का यशराज फिल्म की कास्टिंग हेड शानू शर्मा से भी झगड़ा हुआ था। बाद में इन्हीं सभी कारणों के चलते सुशांत ने यशराज के साथ अपना करार खत्म कर लिया था।

Bollywood Tadka

इन्हीं सब मुद्दों पर भंसाली से मुंबई पुलिस ने पूछताछ की थी जिसमें भंसाली ने बताया था कि वो सुशांत को पर्सनली इतना नहीं जानते थे। उन्हें ये भी नहीं पता था कि सुशांत डिप्रेशन से जूझ रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें 6 जुलाई को भंसाली को बांद्रा पुलिस स्टेशन में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के दौरान भंसाली ने भी सुशांत के साथ फिल्म करने की इच्छा को कुबूल किया था। भंसाली ने बताया था कि वो सुशांत को अपनी कई फिल्मों के लिए अप्रोच कर चुके थे लेकिन उस वक्त सुशांत यशराज के साथ कॉन्ट्रैक्ट में बने थे लिहाजा उन्होंने भंसाली की फिल्म को करने से मना कर दिया था।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि भंसाली ने सुशांत को अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला रामलीला और पद्मावत में साइन करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन सुशांत उन दिनों यशराज प्रोडक्शन के साथ तीन फिल्में साइन करने की वजह से सुशांत के हाथों से फिसल कर अभिनेता रणवीर सिंह को मिल गई। 

 

Bollywood Tadka

डीसीपी अभिषेक ने आगे बताया जहां सुशांत रहते थे वहां के सीसीटीवी कैमरों को कस्टडी में लेने की कोशिश की गई थी लेकिन वहां पर कोई सीसीटीवी कैमरे मिले ही नहीं है। फिलहाल फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। डीसीपी अभिषेक त्रिमूखे ने ये भी बताया कि मुंबई पुलिस इस मामले की बारीकी से जांच कर रही है। टि्वटर के ऑफिशियल को भी नोटिस भेजा गया है। पिछले दिनों ऐसी खबरें आई थी की आत्महत्या करने से पहले सुशांत ने कुछ ट्वीट किए थे जिन्हें बाद में डिलीट कर दिया गया था। उन्हीं खबरों के आधार पर सुशांत के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जाएगा।


DCP Abhishek Trimukhereavealsthingssushant singh rajputsuicide CaseBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...