main page

देबिना बनर्जी ने दोनो बेटियों के साथ किया रैंप वॉक, लियाना और दिविशा की क्यूटनेस पर फैंस हुए फिदा

Updated 30 October, 2023 11:45:04 AM

देबिना बनर्जी ने दोनो बेटियों के साथ किया रैंप वॉक, ट्विनिंग का वीडियों हो रहा है जमकर वायरल

नई दिल्ली। देबिना बनर्जी ने अपनी दोनों बेटियों के साथ ट्विनिंग और रैंप वॉक करनें की वीडियों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। टी.वी. सीरियल के कलाकार देबिना बनर्जाी गुरमीत चौधरी ये कपल अक्सर अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर अपडे रहते है। फैंस इनके पोस्ट पर फैंस पर खूब प्यार बरसाते है। हाल ही में देबिना बनर्जी ने अपना दोनो बेटियों के साथ ट्विनिंग करते रैंप वॉक किया।
 

लियाना और दिविशा की क्यूटनेस हुई सोशल मीडिया पर वायरल
एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने अपनी दोनों बेटी लियाना और दिविशा के साथ बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक के लिए रैंप वॉक किया। इस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। वीडियों में एक्ट्रेस ने अपनी छोटी बेटी को गोद में लिया हुआ है, वहीं, उनकी दूसरी बेटी रैंप पर वॉक करती नजर आ रहीं है। रैंप वॉक के दौरान एक्ट्रेस ने ऑरेंज और रेड कलर की हाई स्लिट ड्रेस के साथ पोनी हेयर स्टाइल में दोनो बेटियों के साथ ट्विनिंग किया है। एक्ट्रेस दोनो बेटियों के साथ बेहद खूबसूरत लग रही है।
 

रैंप वॉक के साथ किया डांस 
देबिना रैंप वॉक के दौरान दोने बेटियो के साथ स्टेज पर डांस करती हुइ नजर आती है। इस दौरान उनकी बेटी गुरमीत के पास जाती है और उसके बाद रैंप पर खड़े होकर सबको देखने लगती है। उसके बाद गुरमीत अपनी बेटी का हाथ पकड़कर उसे आगे ले जाते हैं।
 

टीवी से दूर सोशल मीडिया पर है ऐक्टिव देबिना
काफी लंबे समय से देबिना टीवी इंडस्टरी से दूर है, उन्होंने बहुत समय से टीवी सीरियल और शो नही किया हाला कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है। यूट्यूब पर अक्सर ही अपने परिवार से जुड़ी अहम चीजों के बारे में फैंस के शेयर करती रहती है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Debina benarjigurumit chaudharytimes of fashionदेबिना बनर्जीगुरुमीत चौधरीटाइम्स ऑफ फैशन

loading...