main page

जय-माही की बेटी की बर्थडे पार्टी में लाडली संग पहुंची देबिना, मम्मी की गोद में प्यारी दिखी लियाना

Updated 05 August, 2022 04:40:33 PM

टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने इसी साल एक प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बने। शादी के 11 साल बाद घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजने के बाद से ही इस कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का नाम लियाना चौधरी रखा है। वे अक्सर लाडली संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं जब भी देबीना बेटी को लेकर घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया कैमरों में उनकी क्यूट तस्वीरें कैप्चर हो जाती हैं।

मुंबई: टीवी कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने इसी साल एक प्यारी सी बच्ची के पेरेंट्स बने। शादी के 11 साल बाद घर में नन्हीं परी की किलकारी गूंजने के बाद से ही इस कपल की खुशी सातवें आसमान पर है। कपल ने अपनी लाडली का नाम लियाना चौधरी रखा है।

Bollywood Tadka

वे अक्सर लाडली संग अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं जब भी देबीना बेटी को लेकर घर से बाहर निकलती हैं तो मीडिया कैमरों में उनकी क्यूट तस्वीरें कैप्चर हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में देबीना अपनी लाडली के साथ टीवी कपल माही विज और जय भानुशाली की बेटी तारा की बर्थडे पार्टी में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान मां बेटी की एंट्री ने सारी लाइमलाइट लूट ली। लुक की बात करें तो देबीना पिंक आउटफिट में स्टाइलिश दिखी।

Bollywood Tadka

वहीं नन्हीं लियाना बेबी पिंक आउटफिट में सुपर क्यूट दिखीं। मां की गोद में कैद लियाना एकटक कैमरों को निहारती दिखीं। गोलू मोलू सी लियाना की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka

गौरतलब है कि गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी  ने फरवरी 2011 में शादी की थी। वैवाहिक जीवन के 11 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को कपल को एक बच्ची लियाना का आशीर्वाद मिला।

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeJay BhanushaliMahhi VijDaughterTara BhanushaliBirthdayDaughterLiana ChaudharyLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...