main page

बेटी संग देबीना ने सेलिब्रेट किया डाॅगी का बर्थडे, मां की बाहों में पाब्लो संग मस्ती करती दिखीं लियाना

Updated 12 August, 2022 03:34:56 PM

इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने कोई न कोई जानवर पाल कर रखा है। वह आए दिन अपने पालतू जानवरों के साथ अपनी मस्ती करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं टीवी कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के पास एक प्यारा डाॅग है जिसका नाम Pablo है। कपल अक्सर अपने Pet Dog Pablo के साथ तस्वीरें शेयर करता रहता है।

मुंबई: इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने कोई न कोई जानवर पाल कर रखा है। वह आए दिन अपने पालतू जानवरों के साथ अपनी मस्ती करते की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। वहीं टीवी कपल देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के पास एक प्यारा डाॅग है जिसका नाम Pablo है। कपल अक्सर अपने Pet Dog Pablo के साथ तस्वीरें शेयर करता रहता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में  देबीना ने बेटी लियाना और अपने Pet Dog Pablo के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, देबीना के Pet Dog Pablo का बर्थडे है। ऐसे में देबीना ने बेटी लियाना के साथ मिलकर Pablo का बर्थडे  सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरों में देबीना लियाना को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। वहीं नन्हीं लियाना पास खड़े पाब्लो के पीछे अपना हाथ रखे हैं। सामने केक दिख रहा है। लुक की बात करें तो देबीना ब्लू आउटफिट में स्टाइलिश दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,झुमके, माथे पर बिंदी और पिंक लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। वहीं लियाना ब्लू ड्रेस में क्यूट लग रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों के साथ देबीना ने लिखा-'हैप्पी बर्थडे मेरे हमेशा के लिए छोटे लड़के #पाब्लो। @mr.pablochoudhary। जब हम तस्वीरें क्लिक करने में व्यस्त होते हैं तो इन दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा होता है।

Bollywood Tadka

लियाना ने अपनी मुट्ठी में पाब्लो की पीठ पकड़ रखी है….और वह नहीं जानता कि कैसे प्रतिक्रिया दी जाए। पोज देना या शिकायत करना या दर्द महसूस करना। #हैप्पी बर्थडे #लियाना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

बता दें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने टीवी शो 'रामायण' में राम-सीता का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में खास जगह बनाई थी। इसी शो के बाद दोनों हमेशा के लिए एक हो गए। कपल ने फरवरी 2011 में शादी की थी। शादी के 11 साल बाद 3 अप्रैल 2022 को कपल के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeCelebrateDogPabloBirthdayDaughterLiana ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...