main page

नन्हीं परी संग देबीना का पहला बंगाली न्यू ईयर सेलिब्रेशन: केक और पिज्जा खाकर एक्ट्रेस ने मनाया जश्न, नानी की गोद में सोईं दिखीं एक्ट्रेस की लाडली

Updated 06 May, 2022 02:56:48 PM

टीवी की ''सीता'' यानि एक्ट्रेस देबीना बनर्जी अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पल से गुजर रही हैं। देबीना ने शादी के 11 साल बाद बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा है। बेटी की मां बनने के बाद देबीना की खुशी सातवें आसमान पर है। अब हर दिन जागने से लेकर सोने तक अपनी नन्हीं परी के इर्द-गिर्द घूमता है। देबीना अपने लाडली के साथ बिताए हर पल को कैप्चर करती हैं और फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

मुंबई: टीवी की 'सीता' यानि एक्ट्रेस देबीना बनर्जी अपने जीवन के सबसे खूबसूरत पल से गुजर रही हैं। देबीना ने शादी के 11 साल बाद बेटी को जन्म दिया जिसका नाम लियाना चौधरी रखा है। बेटी की मां बनने के बाद देबीना की खुशी सातवें आसमान पर है।

Bollywood Tadka

अब हर दिन जागने से लेकर सोने तक अपनी नन्हीं परी के इर्द-गिर्द घूमता है। देबीना अपने लाडली के साथ बिताए हर पल को कैप्चर करती हैं और फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अक्सर अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी लाइफ से जुड़े ब्लाॅग शेयर करती हैं। हाल ही में देबिना ने एक और ब्लाॅग अपलोड किया जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे उन्होंने 14 अप्रैल, 2022 को अपने पूरे परिवार और बेटी लियाना के साथ बंगाली नव वर्ष मनाया। 

Bollywood Tadka

वीडियो में हम देख सकते हैं कि  देबीना परिवार संग खूब मस्ती कर रही हैं। देबीना ने परिवार के साथ मिलकर पिज्जा, केक का मजा लिया। इसके साथ ही उन्होंने  रवींद्रनाथ टैगोर के गीत गाए।  देबिना को लगता है कि लियाना के साथ हर दिन किसी न किसी तरह का उत्सव होता है।

Bollywood Tadka

बता दें गुरमीत और देबीना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी की थी और 3 अप्रैल 2022 को  दोनों पैरेंट्स बने हैं। काम की बात करें तो देबीना इन दिनों टीवी की दुनिया से दूर हैं। हालांकि वह अपने ब्लाॅग और तस्वीरें के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeCelebratedfirst Bengali New YearDaughterLianna ChoudharyGurmeet ChoudharyBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...