main page

रेड कुर्ती..व्हाइट शरारा..गोल्डन हार..मां की गोद भराई में प्यारी-सी गुड़िया बन तैयार हुईं नन्हीं लियाना, सोफे पर बैठ खिलखिलाते हुए दिए पोज

Updated 07 November, 2022 10:53:17 AM

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी बी-टाउन की ऐसी ही मां हैं जो हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बेटी लियाना सबसे प्यारी दिखे। वह अक्सर अपनी बच्ची को सबसे प्यारे तरीके से सजाती है और उसकी प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देबिना ने लियाना की कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। ये तस्वीरें देबीना की बंगाली गोदभाराई के दौरान की हैं।


मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी बी-टाउन की ऐसी ही मां हैं जो हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि उनकी बेटी लियाना सबसे प्यारी दिखे। वह अक्सर अपनी बच्ची को सबसे प्यारे तरीके से सजाती है और उसकी प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में देबिना ने लियाना की कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। ये तस्वीरें देबीना की बंगाली गोदभाराई के दौरान की हैं।

Bollywood Tadka

मां की गोदभराई में लियाना प्यारी सी गुड़िया बन तैयार हुईं।

Bollywood Tadka

लियाना व्हाइट शरारा, रेड कुर्ती में प्यारी सी गुड़िया लगी। इसके साथ लियाना ने गोल्डन हार और सिर लेसी धनुष हेयरबैंड पहना था जो उनके लुक को बेहद क्यूट बना रहा था। सोफे पर बैठ लियाना क्यूट अंदाज में पोज दे रही हैं।  

Bollywood Tadka

देबीना बनर्जी ने इसी साल अप्रैल में पति गुरमीत चौधरी संग एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया। कपल ने अपनी लाडली का नाम  लियाना चौधरी रखा। बेटी के जन्म के कुछ महीनों बाद देबीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हो गईं।  तब से लेकर अब तक देबीना कभी भी अपने जीवन की प्यारी झलकियां शेयर करने का मौका नहीं छोड़ती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeDaughterLianna ChoudharyMommyShaadh FunctionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...