FacebookTwitterg+Mail

इस्लामिक रीति रिवाज को कुबूल कर चुकीं दीप‍िका ने रखा रोजा, ससुराल वालों के साथ शेयर की तस्वीरें

deepika is celebrating roza with her in laws
12 June, 2018 11:01:31 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' की सिमर यानि दीपिका कक्कड़ पति शोएब के साथ रोजे का महीना एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में रमदान के मौके पर दीपिका के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर परिवार संग इफ्तार करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं।

PunjabKesari

शादी के बाद दीपिका ने रोजा रखा है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि 'शादी के बाद ज‍िंदगी में सुकून आ गया है। मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं। घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं। उन्होंने ये भी बताया कि 'रोजा रखना इतना मुश्क‍िल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती थी।'

PunjabKesari

बता दें कि दीप‍िका ने शोएब के परिवार संग कई वीड‍ियो भी शेयर किए हैं। रमदान के वक्त पर भी दीप‍िका की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह अपने ससुराल वालों के साथ दिखाईं दे रही हैं।

PunjabKesari

ईद की तैयार‍ियों पर दीप‍िका ने बताया कि 'मैं ग्रीन कलर का सरारा पहनने वाली हूं। मेरी पूरी वाडरोब तैयार है। पर‍िवार के सभी लोग बहुत उत्सुक हैं।' खबरों की माने तो लंबे समय तक लिव‍-इन-रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था।

PunjabKesari

शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम फैजा रख लिया था। उनके नाम बदलने और इस्लामिक रीति रिवाज को अपनाने से दिपिका सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा में थी। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि 'उन्हें अपने फैसले पर गर्व है।

PunjabKesari

इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है। यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है, किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है।'


Deepika kakkar shoaib eid roza shares picture instagram
loading...