main page

एक बार फिर से दीपिका-रणबीर की जोड़ी मचाएगी धमाल, पिता के किरदार में अजय देवगन भी आएंगे नज़र

Updated 21 July, 2019 11:24:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण और रॉकस्टार रणबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। उनकी केमिस्ट्री ‘बचना ऐ हसीनो'', ‘ये जवानी है दीवानी'' और ‘तमाशा'' में दिखी और काफी पसंद भी आई।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। खबरें हैं कि दीपिका पादुकोण और रॉकस्टार रणबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। उनकी केमिस्ट्री ‘बचना ऐ हसीनो', ‘ये जवानी है दीवानी' और ‘तमाशा' में दिखी और काफी पसंद भी आई। 
Bollywood Tadka
अब खबरें हैं कि दीपिका और रणबीर एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ आने की तैयारी में हैं। यह फिल्म लव रंजन की अगली फिल्म होगी। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म के लिए चुन ली गई हैं, जिसमें अजय देवगन भी स्टार होंगे।
Bollywood Tadka
कहा जा रहा है कि अजय इस फिल्म में रणबीर कपूर के पिता के रोल में नजर आएंगे। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म पर इस साल के अंत तक काम शुरू हो जाएगा। 

: Pawan Insha

deepika padukoneranbir kapoorajay devganbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabar

loading...