main page

फिर उठा रणवीर-दीपिका की शादी का तूफ़ान, इस दिन बजेगी शहनाई

Updated 14 August, 2018 12:06:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पिछले काफी समय ले बी टाउन का सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है। हाल ही में अब दोनों की शादी की कंफर्म डेट सामने आ गई। बताया जा रहा है कि रणवीर-दीपिका इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पिछले काफी समय ले बी टाउन का सबसे हॉट टॉपिक बनी हुई है। हाल ही में अब दोनों की शादी की कंफर्म डेट सामने आ गई।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि रणवीर-दीपिका इसी साल 20 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इटली में होने वाली इस डेस्टिनेशन वेडिंग में कुछ खास लोग ही इनवाइट हैं।  

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक ये ग्रैड वेडिंग इटली में होगी। जिसके बाद इंडिया में सभी के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से शादी को लेकर कुछ भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं किया गया है।  

Bollywood Tadka

बता दें कि रणवीर और दीपिका में नजदीकियां फिल्म 'गोलियों की रासलीला: रामलीला' के सेट से शुरू हुई थी। दोनों की जोड़ी कई फिल्मों में भी साथ दिखाई दी है। आखिरी बार ये दोनों जनवरी में रिलीज हुई फिल्म 'पद्मावत' में दिखाई दिए थे। अब फैंस दोनो की शादी को लेकर काफी एक्साइडेट हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

deepika padukoneranveer singhconfirmwedding date

loading...