main page

मां का बर्थडे सेलिब्रेट कर पति संग मुंबई लौंटी दीपिका, हाथों में हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए 'दीपवीर'

Updated 16 August, 2021 12:26:21 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री में जब भी पावर कपल्स की बात होती है तो बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम टाॅप पर आता है। ''गोलियों की रासलीला राम-लीला'' फेम ये कपल बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल है। दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री एक दम हटके है। जब भी ये कपल किसी भी इवेंट या पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होता है तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में जब भी पावर कपल्स की बात होती है तो बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम टाॅप पर आता है। 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' फेम ये कपल बी-टाउन का सबसे चर्चित कपल है। दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन कैमिस्ट्री एक दम हटके है। जब भी ये कपल किसी भी इवेंट या पब्लिक प्लेस पर स्पाॅट होता है तो उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर इस कपल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। कपल की ये तस्वीरें मुंबई की एयरपोर्ट की हैं। दरअसल, 14 अगस्त को दीपिका की मां का बर्थडे था जिसे सेलिब्रेट करने के लिए ये कपल बैंगलुरू गया था। अब दीपिका मां का बर्थडे सेलिब्रेट कर मुंबई लौंट आईं हैं।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर दीपिका व्हाइट टी-शर्ट और प्लाजो पैंट में कूल एंड स्टाइलिश नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, गोल्ड हूप्स और चेन से कंप्लीट किया था। वहीं रणवीर इस दौरान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कपल ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए। दीपवीर की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो  शादी के बाद  दीपिका और रणवीर जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में भी साथ नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

इस फिल्म में रणवीर कपिल का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में हैं। रणवीर 'सर्कस' में भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका 'फाइटर' 'द इंटर्न' और शकुन बत्रा की एक फिल्म में काम कर रही हैं। । 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Deepika PadukoneRanveer Singhhand in handairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...