main page

फिल्मों के अलावा इन ब्रांड्स की एंबेसडर बन दोगुनी कमाई कर रही हैं दीपिका पादुकोण

Updated 06 July, 2018 04:10:39 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। डायरेक्टर हो या एड कंपनी हर कोई दीपिका को साइन कर ना चाहता है। वहीं आज के युवाओं में भी दीपिका को लेकर काफी क्रेज देखने को मिलता है। फिल्मों के अलावा दीपिका ब्रांड एंबेसडर भी हैं, जितना वह फिल्मों में कमाती हैं उतना ही वो

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। डायरेक्टर हो या एड कंपनी हर कोई दीपिका को साइन कर ना चाहता है। वहीं आज के युवाओं में भी दीपिका को लेकर काफी क्रेज देखने को मिलता है। फिल्मों के अलावा दीपिका ब्रांड एंबेसडर भी हैं, जितना वह फिल्मों में कमाती हैं उतना ही वो ब्रांड की एंबेसडर से दोगुनी कमाई करती हैं। आज हम आपको दीपिका की उन ब्रांड के बारे में बताते हैं जिनकी दीपिका एंबेसडर हैं। 

Bollywood Tadka

 

विस्तारा 


दीपिका ने 21 अगस्त 2016 को ब्रांड एंबेसडर की नियुक्ति की घोषणा की। वहीं उन्होंने 2007 में किंगफिशर एरलाइन्स के लिए काम किया था। दीपिका 22 अगस्त 2016 को विस्तारा के नए अभियान को प्रमोट किया था। विस्तारा में 51 प्रतिशत टाटा सन्स और 49 प्रतिशत सिंगापुर एयरलाइन्स की हिस्सेदारी थी। नई दिल्ली स्थित विस्तारा हर सप्ताह 11 एयरबस ए 320 विमानों के साथ 475 उड़ानें भरती है। 

 

Bollywood Tadka

 

OPPO


दीपिका को 23 मार्च 2017 को OPPO F3 प्‍लस फोन का नया ब्रांड एंबेस्‍डर बनाया गया। यह एक सेल्‍फी एक्‍सपर्ट फोन है, जिसके ब्रांड एंबेस्‍डर रितिक से लेकर सोनम कपूर तक रह चुके हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

लोरियल-पेरिस


दीपिका को हेयर ब्रांड लोरियल-पेरिस की ग्लोबल ब्रांड एंबेस्डर बनाया गया है। लोरीयल-पेरिस की ग्लोबल ब्रांड एंबेस्डर्स में इंडियन चेहरों में दीपिका से पहले ऐश्वर्या राय शामिल थीं। वहीं इनके अलावा दीपिका 15 और ब्रांड की एंबेसडर हैं, और वह इनसे दोगुनी कमाई कर रही हैं। 

Bollywood Tadka


 

:

deepika padukonebrand ambassador

loading...