main page

Pics:मीडिया और टीम संग दीपिका का बर्थडे सेलिब्रेशन, बाॅडीगार्ड को यूं केक खिलाती दिखीं 'मस्तानी'

Updated 06 January, 2021 10:52:11 AM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका ने न केवल बाॅलीवुड पर राज कर रही हैं बल्कि वह हाॅलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा चुकी हैं।  बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बाॅलीवुड इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। दीपिका ने न केवल बाॅलीवुड पर राज कर रही हैं बल्कि वह हाॅलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा चुकी हैं।  बी-टाउन की टाॅप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस खास दिन पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने भी काफी स्पेशल बनाया। पहले जहां वह दीपिका को लेकर ब्रेकफास्ट डेट पर पहुंचे। वहीं रात को रणवीर ने दीपिका के लिए खास पार्टी रखी। इस पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, अनन्या पांडे समेत कई स्टार्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं इस पार्टी के बाद दीपिका ने अपनी टीम और मीडिया के साथ भी सेलिब्रेशन किया। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। लुक की बात करें तो दीपिका ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने ब्लैक ओवर साइज टाॅप, जैंगिग पहनी थी। उन्होंने डार्क मेकअप, बन से अपने लुक को पूरा किया था। वहीं रणवीर व्हाइट शर्ट, ब्लैक स्वैटर, ब्लू जींस और कैप लगाए हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

दोनों ने सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए चेहरे पर मास्क लगाकर रखा था। इस दौरान  फोटोग्राफर्स की तरफ से दीपिका को चॉकलेट केक दिया गया। इस केक को दीपिका ने खुशी-खुशी काटा।

Bollywood Tadka

इसके साथ ही उन्होंने केक को बाॅडीगार्ड को खिलाया। दीपिका ने केक काटा और फोटोग्राफर्स को खिलाया भी। इतना ही नहीं फोटोग्राफर्स की तरफ से दीपिका को कुछ गिफ्ट और फूल भी बर्थडे पर दिए गए।

Bollywood Tadka

दीपिका के बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख खान के साथ 'पठान' फिल्म में नजर आएंगी। इसके अलावा वे शकुन बत्रा की फिल्म में भी काम कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे जैसे स्टार्स नजर आएंगे। दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

deepika padukoneranveer singhcelebratebirthdayteamphotographersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...