main page

एसिड अटैक सर्वाइवर्स संग दीपिका ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्ट्रेस की गोद में दिखीं लक्ष्मी अग्रवाल

06 January, 2020 10:15:49 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ लखनऊ पहुंची।  जहां वो शिरोज कैफे पहुंची हैं। इस दौरान वो ना सिर्फ वहां के कर्मचारियों से मिली बल्कि उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाईं। उन्होंने  एसिड अटैक सर्वा

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 5 जनवरी को अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ लखनऊ पहुंची।  जहां वो शिरोज कैफे पहुंची हैं। इस दौरान वो ना सिर्फ वहां के कर्मचारियों से मिली बल्कि उनके साथ तस्वीर भी खिंचवाईं। उन्होंने  एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ लखनऊ में बर्थडे सेलिब्रेट किया।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में उनके साथ एक्टर विक्रांत मेसी और लक्ष्मी अग्रवाल भी नजर आए। बता दें कि शिरोज कैफे काम करने वाली लड़कियां एसिड अटैक सर्वाइवर हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में  लक्ष्मी अग्रवाल दीपिका की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों की बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है।लुक की बात करें तो दीपिका ऑफ व्हाइठ कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, बन उनके लुक को परेफक्ट बना रहे हैं। दीपिका इस दौरान काफी खुश दिखीं। एक्ट्रेस ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ जमकर मस्ती की। एक तस्वीर में जहां  दीपिका  ने केक काटा। वहीं दूसरी तरफ उनके पति  रणवीर  का उत्साह देखने वाला था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  इससे पहले एक्ट्रेस ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक फैन के साथ केक काटकर बर्थडे मनाया। दीपिका के फैन ने उनको सरप्राइज दिया। फैन ने दीपिका को केक कटवाया और रणवीर सिंह सहित वहां पर मौजूद लोगों ने उनके लिए हैपी बर्थडे भी गया। एक्ट्रेस  ने उस फैन के साथ रणवीर को भी केक खिलाया। 

Bollywood Tadka

 दीपिका  की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर अधारित है। दीपिका इस फिल्म से प्रॉडक्शन में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार मे किया है। इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी हैं ।

Bollywood Tadka

विक्रांत मे फिल्म में लक्ष्मी के रियल लाइफ पार्टनर आलोक दीक्षित का किरदार निभाया है।   फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' से टकराएगी। 

Bollywood Tadka

 वर्कफ्रंट की बात करें  दीपिका जल्द ही पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। शादी के बाद कपल की यह पहली फिल्म होगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka


deepika padukonecelebratesbirthdayacid attack survivorsranveer singhVikrant MasseyMeghana GulzarLaxmi AgarwalBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...