main page

दीपिका के खूबसूरत चेहरे पर निकल आई मूंछें, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी तस्वीर

Updated 02 January, 2020 10:35:47 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत हैं ये हमे बताने की जरूरत ही नहीं है, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक्ट्रेस की मूंछें निकल आई हैं और उनकी मूंछों वाली तस्वीर सामने भी आ गई है तो आप मानेंगे? नहीं ना? लेकिन ऐसा हुआ है और इस बात का पता दीपिका की एक तस्वी

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार की जाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कितनी खूबसूरत हैं ये हमे बताने की जरूरत ही नहीं है, लेकिन अगर हम आपसे कहें कि एक्ट्रेस की मूंछें निकल आई हैं और उनकी मूंछों वाली तस्वीर सामने भी आ गई है तो आप मानेंगे? नहीं ना? लेकिन ऐसा हुआ है और इस बात का पता दीपिका की एक तस्वीर से ही चला है।
Bollywood Tadka
अब आप सोचेंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है इतने खूबसूरत चेहरे पर मूंछें? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है।
Bollywood Tadka
दरअसल, हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है।
Bollywood Tadka
फोटो को देख कर पता चलता है कि वह भी बचपन में अच्छी खासी नटखट रही होंगी। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह मूंछें बनाए नजर आ रही हैं।
Bollywood Tadka
लेकिन ज़ाहिर तौर पर वो मूंछें नकली हैं। ये दीपिका के बचपन की फोटो है जिसमें उन्होंने सफेद कलर का कुर्ता पायजामा पहन रखा है और उसके ऊपर उन्होंने सफेद रंग की ही शॉल डाली हुई है।

 

: Pawan Insha

deepika padukone childhood picsdeepika padukonedeepika padukone news. Bollywood News and GossipRitesh Deshmukh Family PhotoBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...