main page

दीपिका के भाई ने कुछ इस अंदाज में किया रणवीर का स्वागत

Updated 15 November, 2018 01:08:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने कल कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। दोनों इटली के लेक कोमो में ही शादी की और शादी में खास लोगों को ही न्यौता दिया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए है। दोनों ने कल कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। दोनों इटली के लेक कोमो में ही शादी की और शादी में खास लोगों को ही न्यौता दिया गया। वहीं अब हाल ही में  दीपिका के कजिन ब्रदर अमित पादुकोण ने अपनी खुशी जाहिर करते हुएदोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर एक प्यारा सा स्वागत संदेश लिखा। उन्होंने लिखा है-‘जादुई सप्ताह, प्यार में गोते लगाती हुई. परी कथा आज सच्चाई में बदल गई, खूबसूरत आत्माएं. @RanveerOfficial आपका स्वागत है हमारे परिवार में। आपने मुझे गद्दी से उतार दिया लेकिन मैं आपको पकड़ लूंगा। @DeepikaPadukone मैंने तुम्हें कभी खुश नहीं देखा, आप कम की अदिकारी नहीं हैं।’

 

सिंधी रीति-रिवाज से होगी आज शादी

रणवीर और दीपिका  आज  सिंधी रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेगे।   इस मौके पर भी परिवार और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे। इसके बाद ये कपल 21 तारीख को बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगा और 28 को मुंबई में रिसेप्शन होगा। रणवीर और दीपिका की शादी को लेकर देशभर में उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। वहीं अभी तक दोनों की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई है। 


 

: Neha

deepika padukonecousin brotheramit padukonewelcomeranveer singhfamily

loading...