main page
FacebookTwitterg+Mail

दीपिका के डिप्रेशन की कहानी पढ़ तनाव से लड़ना सीखेंगे बच्चे

12 January, 2019 12:41:08 PM

बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो समाज से जुड़े कई काम करते हैं। अब इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का मान भी जुड़ गया है। दीपिका अक्सर डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातें करती हैं और लोगों को इस बारे में बात करने के लिए सामने आने के लिए भी प्रेरित करती हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जो समाज से जुड़े कई काम करते हैं। अब इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का मान भी जुड़ गया है। दीपिका अक्सर डिप्रेशन के बारे में खुलकर बातें करती हैं और लोगों को इस बारे में बात करने के लिए सामने आने के लिए भी प्रेरित करती हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका जल्द ही डिप्रेशन से उनकी लड़ाई की कहानी एक किताब में छपने जा रही है।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज, डिप्रेशन इमेज,

 किताब का नाम 'The Dot That Went For A Walk' रखा गया है जिसे लक्ष्मी नांबियर, रीमा गुप्ता और शारदा अक्किनेनी ने अपने शब्द दिए हैं। किताब में 51 भारतीय महिलाओं की कहानी पर विस्तार से नजर डाली जाएगी। इसमें दीपिका की कहानी तैयार करने की जिम्मेदारी रितु भट्टाचार्य की है। इस किताब का मुख्य उद्देश्य छोटी उम्र से ही बच्चों को महिला शक्ति से रूबरू करवाना है। इन कहानियों को चित्रों के माध्यम से बताया जाएगा जिसे 51 आर्टिस्ट्स तैयार करेंगे।

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज, डिप्रेशन इमेज,

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आएंगी। यह फिल्म ऐसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर बेस्ड है जो कि अन्य ऐसिड अटैक सर्वाइवर्स की जिंदगी को ठीक करने की जिम्मेदारी उठाती है। फिल्म में दीपिका के ऑपोजिट विक्रांत मैसी हैं। 
 


deepika padukone hindi news depression story children bookBollywood Hindi News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...