main page

महाभारत की 'द्रौपदी' बनेगी दीपिका पादुकोण, बड़े बजट की फिल्म में करेंगी काम

Updated 26 October, 2019 12:52:43 AM

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दीपिका को लेकर खबरें हैं कि वह, द्रौपदी पर आधारित फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। दीपिका फिल्म ‘छपाक'' में एक्टिंग के साथ-साथ उसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका अब दूसरी फिल्म भी प्रोड्यूस करने को तैयार हैं। यह फिल्म महाभारत की द्रौपदी की जिंदगी पर आधारित होगी।

मुंबईः बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दीपिका को लेकर खबरें हैं कि वह, द्रौपदी पर आधारित फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। दीपिका फिल्म ‘छपाक' में एक्टिंग के साथ-साथ उसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका अब दूसरी फिल्म भी प्रोड्यूस करने को तैयार हैं। यह फिल्म महाभारत की द्रौपदी की जिंदगी पर आधारित होगी।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका इस फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर भी दिखने वाली हैं। फिल्म के लिए लीड एक्टर की तलाश की जा रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म दो या तीन पाटर् में बनेगी। पहला पाटर् 2021 में रिलीज हो सकता है।
Bollywood Tadka
दीपिका ने कहा कि वह इस इंट्रेस्टिंग को निभाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। दीपिका ने कहा , ‘‘मैं द्रौपदी का किरदार निभाने को लेकर रोल रोमांचित हूं और सम्मानित भी महसूस कर रही हैं। मैं सच में मानती हूं कि यह एक लाइफटाइम रोल है।''

: Pawan Insha

deepika padukone draupadibollywoodbollywood top newsbollywood hindi newsbollywood latest newsbollywood khabar

loading...