main page

कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश, मां और बहन की रिपोर्ट भी आई पॉजिटिव

04 May, 2021 04:06:07 PM

कोरोना वायरस के केस इन दिनों फिर से जोर पकड़ रहे हैं। आए दिन भारी संख्या में लोग इसके चपेट में आ रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैमिली मेंबर्स इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैमिली भी इस महामारी की गिरफ्त में आ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इस सप्ताह के अंत में उन्हें छुट्टी मिल सकती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस के केस इन दिनों फिर से जोर पकड़ रहे हैं। आए दिन भारी संख्या में लोग इसके चपेट में आ रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैमिली मेंबर्स इस वायरस का शिकार हो चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फैमिली भी इस महामारी की गिरफ्त में आ गई है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं और बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती हैं। इस सप्ताह के अंत में उन्हें छुट्टी मिल सकती है।

Bollywood Tadka


दीपिका के पिता के करीबी दोस्त विमल कुमार ने पीटीआई को बताया कि करीबी 10 दिन पहले प्रकाश की पत्नी (उजाला) और दूसरी बेटी (अनिशा) ने भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि की थी, जिसके बाद उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था, लेकिन एक हफ्ते के बाद प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ। इसलिए पिछले शनिवार को उन्हें बेंगलुरु के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।
उन्होंने कहा, "वह अब ठीक हैं। उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं। उनकी पत्नी और बेटी घर पर हैं और उन्हें भी 2-3 दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी।"


Deepika PadukonefatherPrakash Padukonemothersistercorona positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...