main page

फैशन में पति रणवीर को फाॅलो करती हैं दीपिका, एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें हैं सबूत

Updated 01 March, 2020 11:15:01 AM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की स्टनिंग एंड ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं।  फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहनी वाली दीपिका के फैशन सेंस को भी लोग काफी पसंद करते हैं। रेड कारपेट से लेकर कैजुअल तक उनका हर लुक फैंस को भा जाता है। हालांकि शादी के बाद के फैशन स्टेटमेंट ने उनकी शादी के बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की स्टनिंग एंड ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं।  फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहनी वाली दीपिका के फैशन सेंस को भी लोग काफी पसंद करते हैं। रेड कारपेट से लेकर कैजुअल तक उनका हर लुक फैंस को भा जाता है। हालांकि शादी के बाद के फैशन स्टेटमेंट ने उनकी शादी के बाद काफी बदलाव देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

दीपिका के पति रणवीर सिंह जहां अपने अतरंगी स्टाइल की वजह से चर्चा में रहते हैं। वहीं अब दीपिका ने भी अपनी ड्रेसिंग सेंस से ये साबित कर दिया है कि वह भी पति के फैशन को ही फाॅलो कर रही हैं। फिर चाहे दीपिका का कान्स लुक हो या आइफा का लुक हर जगह उनका अतरंगी अंदाज देखने को मिला था।

Bollywood Tadka

ही में दीपिका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में दीपिका ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग जैगिंगि में दिखीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने लुक को लाइट मेकअप,ब्लैक शेड्स और स्नीकर्स से कंप्लीट किया था। दीपिका ने इस दौरान गोल्डन कलर की जैकेट भी कैरी की थी।

Bollywood Tadka

दीपिका की ये जैकेट आपको उनके पति रणवीर सिंह की गोल्डन आउटफिट की याद दिला देगी जो उन्होंने कुछ महीने पहले एयरपोर्ट पर पहनी थी। दीपिका की इन तस्वीरों को देख ऐसा लगता है कि वह इन दिनों रणवीर के नक्शेकदम पर चल रही हैं। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दीपिका जल्द ही पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी के किरदार को निभाएंगी।

Bollywood Tadka

यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वहीं दीपिका 'महाभारत' पर आधारित एक नई फिल्म में द्रौपदी के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे  के साथ भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

deepika padukonefollowhubbyranveer singhfashionlatest picturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...