main page

दीपिका की चैरिटी क्लोसेट से विंटर एडिट हुआ लॉन्च

07 November, 2019 05:39:35 PM

जब से दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) ने अपनी क्लोसेट पहल की शुरुआत की है, अभिनेत्री अपने पर्सनल कलेक्शन से कपड़े अपडेट कर रही है...

नई दिल्ली। जब से दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) ने अपनी क्लोसेट पहल की शुरुआत की है, अभिनेत्री अपने पर्सनल कलेक्शन से कपड़े अपडेट कर रही है। यहां तक कि अभिनेत्री ने दिवाली के दौरान एक फेस्टिव एडिट भी जारी किया था और अब 'विंटर एडिट' के साथ आने नए कलेक्शन के साथ तैयार है जिसे आज लॉन्च कर दिया गया है।अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर 'विंटर एडिट' की घोषणा की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

winter is coming!!!☃️❄️☃️ #thedeepikapadukonecloset

नव॰ 6, 2019 को 10:44अपराह्न PST बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

विशेष आरामदायक स्वेटर, नीट ड्रेस, शॉल, स्नग बूट, स्मार्ट जैकेट, पी कोट और भी बहुत कुछ इस "विंटर एडिट" में उपलब्ध होगा। इस बार का कलेक्शन मुख्य रूप से सर्दियों के कपड़ों पर ध्यान केंद्रित करेगा जो आपको स्टायलिश रखते हुए सर्द हवाओं से बचाएगा! क्लोसेट से हुए कलेक्शन को 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' के समर्थन के लिए उपयोग किया जाएगा, जिसका उद्देश्य तनाव, चिंता और डिप्रेशन का अनुभव करने वालों को आशा प्रदान करना है।

फिल्मों की बात करें तो, दीपिका जल्द मेघना गुलज़ार की 'छपाक' में नज़र आएंगी, जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इसके अलावा, वह कबीर खान की '83' में भी दिखाई देंगी। दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही है। दीपिका अपने दोनों आगामी प्रोजेक्ट 'छपाक' और '83 में बतौर निर्माता भी भागदौड़ संभाल रही है।


Deepika PadukoneBollywoodविंटर एडिटBollywood GossipsBollywood GossipsChhapaak
loading...