main page

एयरपोर्ट पर दीपिका का कूल अंदाज, नो मेकअप लुक में ऐसी तस्वीरें आईं सामने

Updated 23 February, 2020 02:27:20 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से वह हर किसी का दिल चुरा लेती हैं। इसके साथ ही उनकी फैशन सेंस को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से वह हर किसी का दिल चुरा लेती हैं। इसके साथ ही उनकी फैशन सेंस को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दीपिका को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान दीपिका व्हाइट लूट शर्ट, डेनिम जैकेट और ब्लैक स्किनफिट शाॅर्ट्स में कूल दिखीं।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका का नो मेकअप लुक देखने को मिला। ब्लैक शेड्स और पोनी दीपिका के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका ने व्हाइट स्नीकर्स पेयर किए थे। दीपिका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका हाल ही में मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' में नजर आईं थीं।इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी थे। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा सकी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा वह पति रणवीर सिंग के साथ कबीर खान की 'फिल्म 83' में नजर आएंगी। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, जबकि

Bollywood Tadka

दीपिका फिल्म में उनकी पत्नी रोमी के किरदार को निभाएंगी। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वहीं दीपिका 'महाभारत' पर आधारित एक नई फिल्म में द्रौपदी के किरदार में दिखेंगी। 

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

deepika padukoneno makeup lookmumbai airportBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...