main page

New Year Vacation: हाथों में हाथ थाम एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुए 'दीपवीर', मैचिंग आउटफिट में दिखे स्टाइलि

Updated 29 December, 2020 10:58:53 AM

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं। आए दिन कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रहती हैं। रणवीर भी दीपिका से अपने प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

मुंबई: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंडस्ट्री के पावर कपल में से एक हैं। आए दिन कपल की रोमांटिक तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रहती हैं। रणवीर भी दीपिका से अपने प्यार का इजहार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते।

Bollywood Tadka

इसी बीच मंगलवार सुबह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। खबरों की माने तो न्यूईयर सेलिब्रेशन के लिए कपल जयपुर रवाना हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दीपिका इस दौरान जंप सूट, ब्राउन लाॅन्ग कोट और मैटिंग लैदर शूज में स्टनिंग दिखीं। वहीं रणवीर भी पत्नी के साथ मैचिंग किए नजर आए। रणवीर चेक स्वैटर, ब्राउन ट्राउजर और ओवर कोट में नजर आए।

Bollywood Tadka

रणवीर ने अपने लुक को शेड्स और हैट से कंप्लीट किया था। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे को मास्क से कवर किया था। एयरपोर्ट पर कपल ने हाथों में हाथ थाम कई पोज दिए।  कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका और रणवीर  फिल्म '83' में नजर आएंगी। यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की है जिसमें भारत की जीत हुई थी। इस फिल्म में एक्टर रणवीर कपूर क्रिकेटर कपिल देव का रोल निभाते नजर आएंगे और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के रोल में होंगी।

Bollywood Tadka

इसके अलावा दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी दिखेंगी, जिसमें उनके साथ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे हैं। वहीं रणवीर फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आएंगे। 


Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Deepika PadukoneRanveer SinghspottedairportjaipurNew Year VacationBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...