main page

दीपिका पादुकोण ने इस होली 'बेशरम रंग' के साथ मचाया धमाल

Updated 09 March, 2023 12:41:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पठान की जबरदस्त सफलता के साथ हर तरफ छाई हुई हैं। फैन्स पर दीपिका का नशा कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि होली के खास मौके पर भी सब उन्हीं के रंग में रंगे नजर आए।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पठान की जबरदस्त सफलता के साथ हर तरफ छाई हुई हैं। फैन्स पर दीपिका का नशा कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि होली के खास मौके पर भी सब उन्हीं के रंग में रंगे नजर आए। नही समझे ...तो हम बताते है। दरअसल इस होली दीपिका पादुकोण का बेशरम रंग हर तरफ छाया रहा और सबने पठान के इस सुपर पापुलर गाने के साथ अपनी होली को बनाया सुपर स्पेशल और होली के रंगो के साथ इस गाने पर जमकर झूमे। इस तरह से बेशरम रंग बन गया फैन्स का पंसदीदा होली सॉंग।

वैसे ये पहले बार नही है जब होली पर दीपिका पादुकोण का कोई गाना इनता लोकप्रिय हुआ है। इससे पहले ये जवानी है दीवानी का बलम पिचकारी गाना हर होली पर धूम मचाते आया है। इस गाने में दीपिका और रणबीर नजर आए थे और होली आते ही रंगों की तरह ये गाना भी हर दूसरे इंसान की जुबा पर चढ़ जाता है। पर इस बार बलम पिचकारी के साथ साथ बेशरम रंग को भी लोग होली पर खूब बजा रहें है, जिसमें दीपिका के साथ शाहरुख खान की सिजलिंग केमेस्ट्री ने सभी के होश उड़ा दिए थे।  

वहीं काम के मोर्चे पर, साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर पठान देने के बाद दीपिका, ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में और अमिताभ बच्चन, प्रभास और दिशा पटानी के साथ 'प्रोजेक्ट के' में दिखाई देंगी।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Deepika PadukoneHoliBesharam Rang

loading...