main page

सभी पोस्ट डिलीट करने के बाद दीपिका ने शेयर की कई तस्वीरें, फैंस को दिखाई रणथंबोर के ट्रिप की झलकियां

Updated 04 January, 2021 03:22:46 PM

नए साल की शुरूआत में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से सभी पोस्ट्स डिलीट कर फैंस को चौका दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो पोस्ट शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी थीं। अब हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टा पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है और बताया है कि उनका न्यू ईयर कैसा रहा।

बॉलीवुड तड़का टीम. नए साल की शुरूआत में दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम, ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से सभी पोस्ट्स डिलीट कर फैंस को चौका दिया था। हालांकि बाद में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो पोस्ट शेयर कर फैंस को शुभकामनाएं दी थीं। अब हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टा पर अपनी पहली तस्वीर शेयर की है और बताया है कि उनका न्यू ईयर कैसा रहा।
  Bollywood Tadka


दीपिका पादुकोण की यह तस्वीर कहीं और की नहीं बल्कि उनके हालिया रणथंबौर ट्रिप की है, जहां वह न्यू ईयर के मौके पर रणवीर सिंह के साथ मौजूद थीं।

 

इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और रणथंबोर के जंगलों से क्लिक की गई तस्वीरें हैं। इस तस्वीर में दीपिका ग्रे चेकर्ड कोट और हाई बन में सुपरकूल दिखाई दे रही हैं।  

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार फिल्म 'छपाक' में देखा गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म '83' और 'प्रभास 21' है। 

: suman prajapati

Deepika padukonesharedphotosinstagramBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...