main page

ड्रग्स केस में पूछताछ के बाद सामने आया दीपिका का पहला पोस्ट, इस एक्टर के लिए लिखी खास बात

Updated 23 October, 2020 04:02:06 PM

. ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण के नाम ने सभी को हैरान करके रख दिया था।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस को समन भेजकर पिछले महीने लंबी पूछताछ की थी। इस मामले के बाद दीपिका का सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन नहीं आया था और न ही तब से कोई पोस्ट शेयर की थी।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादूकोण के नाम ने सभी को हैरान करके रख दिया था।  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक्ट्रेस को समन भेजकर पिछले महीने लंबी पूछताछ की थी। इस मामले के बाद दीपिका का सोशल मीडिया पर कोई रिएक्शन नहीं आया था और न ही तब से कोई पोस्ट शेयर की थी। वहीं अब हाल ही में 20 सितंबर के बाद आज पहली बार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, दीपिका ने ये पोस्ट साउथ सुपरस्टार प्रभास के लिए किया है। बता दें आज प्रभास का बर्थडे है, तो एक्ट्रेस ने उन्हें बर्थडे विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने प्रभास की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''डियर प्रभास, आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहें। उम्मीद करती हूं आने वाला साल आपके लिए शानदार होगा।''

 

Bollywood Tadka

 


बता दें जल्द ही दीपिका पादुकोण और प्रभास एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। इन दिनों दीपिका अपकमिंग फिल्म शकुन बत्रा नेक्स्ट की शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और सिद्धान्त चतुर्वेदी के साथ नजर आएंगी।

: suman prajapati

deepika padukonesharesfirst postquestioningdrugs caseBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...