main page

Welcome Back: 5 साल बाद फरहान को फिर याद आई  हैप्पी न्यू ईयर की ये एक्ट्रेस

08 February, 2019 04:03:52 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म  एसिड एटैक लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी। फिल्म में उनके ऑपोडिट विक्रांत मौसी हैं। वहीं हाल ही में दीपिका को लेकर खबर सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही मेघना गुलजार की फिल्म में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म  एसिड एटैक लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित होगी। फिल्म में उनके ऑपोडिट विक्रांत मौसी हैं। वहीं हाल ही में दीपिका को लेकर खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो दीपिका जल्द ही फराह  खान और रोहित शेट्टी की इस बिग बजट फिल्म में नजर आ सकती हैं।

Bollywood Tadka,फराह खान इमेज, दीपिका पादुकोण इमेज,

बीते दिनों ही खबर आई थी कि रोहित और फराह खान मिलकर एक फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और रोहित शेट्टी पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे जबकि फिल्म का निर्देशन फराह खान करेंगी।

Bollywood Tadka,रोहित शेट्टी इमेज, फराह खान इमेज

बता दें कि इससे पहले दीपिका फराह खान की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में नजर आईं थीं। फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था। जानकारी के बता दें कि दीपिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फराह खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से की थी। इस फिल्म में दीपिका के अपोजिट शाहरुख खान दिखाई दिए थे।

 

Bollywood Tadka,दीपिका पादुकोण इमेज


deepika padukone hindi newsfarah khan hindi news5 yearsrohit shetty hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...