main page

नन्हे बच्चे का स्वागत करेंगी दीपिका पादुकोण! मां बनने को लेकर बोलीं-हम अपना परिवार शुरू..

Updated 04 January, 2024 12:06:09 PM

बी-टाउन के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 5 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक यह कपल पेरेंट्स नहीं बना। वहीं, फैंस दोनों की तरफ से खुशखबरी सुनने के लिए काफी बेताब रहते हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया है कि वे अब रणवीर संग फैमिली प्लानिंग कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को 5 साल हो गए हैं, लेकिन अभी तक यह कपल पेरेंट्स नहीं बना। वहीं, फैंस दोनों की तरफ से खुशखबरी सुनने के लिए काफी बेताब रहते हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया है कि वे अब रणवीर संग फैमिली प्लानिंग कर रही हैं।  

 

हालिया इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने कहा, ''रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब हम अपना परिवार शुरू करेंगे।" 


एक्ट्रेस ने कहा, "जब मैं उन लोगों से मिलती हूं जिनके साथ मैं बड़ी हुई हूं मेरे आंटी-अंकल, फैमिली फ्रेंड्स तो वे हमेशा मेंशन करते हैं कि कैसे मैं थोड़ा भी नहीं बदली हूं। ये हमारी परवरिश के बारे में बहुत कुछ कहता है।”

   

 


दीपिका ने आगे कहा, "इस इंडस्ट्री में फेम और पैसे से इंफ्लूएंस होना आसान है, लेकिन घर पर कोई भी मेरे साथ सेलिब्रिटी जैसा व्यवहार नहीं करता। मैं सबसे पहले एक बेटी और बहन हूं। मैं नहीं चाहती कि इसमें बदलाव हो। मेरा परिवार मुझे जमीन से जोड़े रखता है और रणवीर और मुझे उम्मीद है कि हम अपने बच्चों में भी वही वैल्यू देंगे।"

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ऋतिक रोशन संग स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी पर्दे पर रिलीज होगी।


 

Content Writer: suman prajapati

Deepika Padukonewelcomelittle babymotherBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...