main page

WEF 2020 क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित होगी दीपिका पादुकोण

Updated 18 December, 2019 01:46:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की 50वीं वार्षिक बैठक के दौरान प्रतिष्ठित क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा जाएगा। डब्ल्यूईएफ ने 20 जनवरी को होने वाली अपनी वार्षिक समारोह में चार विशिष्ट कलाकारों को समाज में योगदान देने के लिए क्रिस्टल अवार्ड देने का फैसला किया है।

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की 50वीं वार्षिक बैठक के दौरान प्रतिष्ठित क्रिस्टल अवार्ड से नवाजा जाएगा। डब्ल्यूईएफ ने 20 जनवरी को होने वाली अपनी वार्षिक समारोह में चार विशिष्ट कलाकारों को समाज में योगदान देने के लिए क्रिस्टल अवार्ड देने का फैसला किया है। 
Bollywood Tadka
क्रिस्टल अवार्ड से सम्मानित होने वाले कलाकारों में अमेरिका के थिएस्टर गेट्स, चीन के कोरियोग्राफर जिन शिंग, भारत की दीपिका पादुकोण और ऑस्ट्रेलिया की फिल्मकार लीनेट वॉलवर्थ को इस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
Bollywood Tadka
दीपिका को यह पुरस्कार मानसिक स्वास्थ्य को लेकर समाज एवं लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए दिया जा रहा है।
Bollywood Tadka
डब्ल्यूईएफ के अनुसार 2020 के क्रिस्टल अवार्ड से नवाजे जाने वाले सभी कलाकारों ने समाज में व्याप्त दूरियों को कम कर उसे एकजुट करने का काम किया है। 

: Pawan Insha

deepika padukonedeepika padukone newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsWEF 2020 Crystal Award news

loading...