main page

अपने परिवार से मुलाकात कर के मुंबई लौटे दीपिका- रणवीर, देखें Pics

25 August, 2020 12:34:43 PM

दीपिका ने अपने सोशल मीडिया (Social media) पर अपने प्रशंसकों के लिए आयोजित एक सत्र के दौरान कहा था कि पहली चीज जो वह एक बार लॉकडाउन (Lockdown) में ढील आने के बाद करना चाहेगी वह सबसे पहले बैंगलोर (Bangalore) जा कर अपने परिवार से मुलाकात करेंगी...

नई दिल्ली। दीपिका ने अपने सोशल मीडिया (Social media) पर अपने प्रशंसकों के लिए आयोजित एक सत्र के दौरान कहा था कि पहली चीज जो वह एक बार लॉकडाउन (Lockdown) में ढील आने के बाद करना चाहेगी वह सबसे पहले बैंगलोर (Bangalore) जा कर अपने परिवार से मुलाकात करेंगी।

अब चूंकि अंतर राज्य यात्रा पर लगे प्रतिबंध में पूरे देश में ढील दे दी गयी है, ऐसे में रणवीर सिंह (Ranveer singh) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika padukone) बैंगलोर में अपने माता-पिता और बहन से मिलने के बाद एक बार फिर मुंबई लौट आई हैं।

लॉकडाउन के कारण परिवार से दूर थी दीपिका
 वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले उनसे मिलने के लिए उत्सुक थी, जो अब धीरे-धीरे शूटिंग फिर से शुरू होने के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू करने वाली हैं। वही, लॉकडाउन के पिछ्ले कुछ महीनों में, दीपिका अपने परिवार से दूर थी और केवल वर्चुअल तरीके से, समय-समय पर उनकी खबर लेती रहती थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#happysunday

मई 16, 2020 को 8:42अपराह्न PDT बजे को Deepika Padukone (@deepikapadukone) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इन फिल्मों में आएंगी नजर
अब स्थिति का मूल्यांकन करने के बाद अभिनेत्री ने अपने पति रणवीर सिंह के साथ बैंगलोर का सफर करने का फैसला किया और इस सफ़र के दौरान दोनों द्वारा सभी आवश्यक सावधानी बरती गई थी।कुछ समय पहले ही वापस लौटे, दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर फोटोग्राफर्स द्वारा भी कैप्चर किया गया है। दीपिका जल्द ही शकुन बत्रा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी और उसके बाद, बैक टू बैक अपने सभी वर्क कमिटमेंट को पूरा करेंगी।


Deepika PadukoneRanveer SinghAirport lookBollywoodBollywoodnews
loading...